पाकिस्तान ने घाटी में फिर तोड़ा सीजफायर, एक नागरिक की मौत, चार घायल
पाकिस्तान ने घाटी में फिर तोड़ा सीजफायर, एक नागरिक की मौत, चार घायल
Share:

श्रीनगर: जम्मू और कश्मीर के कुपवाड़ा जिले के तंगधार सेक्टर में सोमवार रात पाकिस्तान की तरफ से सीजफायर का उल्लंघन किया गया है। फायरिंग में एक नागरिक की मौत हो गई और चार अन्य घायल हो गए। प्राप्त जानकारी के अनुसार, पाकिस्तान ने कश्मीर में नियंत्रण रेखा (LOC) के करीब भारतीय रक्षा चौकियों और गांवों पर अंधाधुंध फायरिंग की और गोले दागे।

कुछ गोले रिहायशी इलाकों में गिरे, जिसमें एक नागरिक की मौत हो गई और चार अन्य जख्मी बताए जा रहे हैं। पाकिस्तान की तरफ से हुई फायरिंग में कुछ घर भी क्षतिग्रस्त हुए हैं। पाकिस्तान की तरफ से हो रही गोलीबारी का इंडियन आर्मी मुंहतोड़ जवाब दे रही है। आपको बता दें कि पाकिस्तान ने तंगधार, गुरेज, बालाकोट और मेंढर सेक्टरों में दो फरवरी को भी संघर्षविराम का उल्लंघन करते हुए गोलीबारी की थी। इस गोलीबारी में एक सैनिक जख्मी हो गया था।

आपको बता दें कि जम्मू कश्मीर को विशेष राज्य का दर्जा देने वाली संविधान की धारा 370 को ख़त्म करने के बाद से आतंकी और पाकिस्तान बुरी तरह बौखलाए हुए हैं और  लगातार सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन कर रहे हैं। वहीं भारतीय सेना भी पाकिस्तानी सेना और आतंकियों  को फायरिंग का मुंहतोड़ जवाब दे रही है।

आम आदमी को बड़ी राहत, पेट्रोल-डीजल के दामों में जबरदस्त गिरावट

विधानसभा चुनाव: दिल्ली में वोट डालने के लिए फ्री एयर टिकट दे रही ये एयरलाइन, ऐसे करें रजिस्ट्रेशन

सोना-चांदी खरीदने वालों के लिए खुशखबरी, दामों में जबरदस्त गिरावट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -