पाकिस्तान को एक बार अपने ज़मीर में झांक कर देखना चाहिए: देवी कुमाम
पाकिस्तान को एक बार अपने ज़मीर में झांक कर देखना चाहिए: देवी कुमाम
Share:

संयुक्त राष्ट्र मानवाधिकार परिषद् के 37 वें सत्र में एक बार फिर भारत ने जम्मू कश्मीर का मुद्दा उठाया है, साथ ही पाकिस्तान पर जम्मू-कश्मीर में अपनी राजनीतिक विचारधारा से लोगों को आतंक की ओर बढ़ावा देने का आरोप भी लगाया है. पाकिस्तान कई तरह के हथकंडे अपनाकर कश्मीर के युवाओं को उकसाने का काम कर रहा है, जिसके जरिए मानव अधिकारों का भी हनन हो रहा है.

यह मुद्दा भारत की स्थायी परिषद् की सेक्रेटरी मिनी देवी कुमाम ने उठाया, आगे वे कहती है कि "पाकिस्तान आतंकवाद को खुले तौर पर समर्थन कर रहा है, हमने पाकिस्तान का ह्यूमन राइट्स को लेकर भाषण सुना, जिसमें वह मानव अधिकारों की बात करते है. लोगों को पाकिस्तान की इन बातों की बिलकुल भी जरूरत नहीं है , जो खुद आतंक में लिप्त होकर मानव अधिकारों का उल्लंघन करते है . पाकिस्तान को एक बार जरूर अपने जमीर में झांक कर देखना चाहिए"

आपको बता दें, पाकिस्तान सुप्रीम कोर्ट ने हाल ही में हफीज सईद को राजनीतिक पार्टी बनाने की मंजूरी दे दी है. हफीज सईद, मुंबई हमलों का मास्टर माइंड है. एक ऐसा देश जहाँ के नेता खुद आतंकवादी गतिविधियों में लिप्त है वह कैसे जनता और देश का भला कर सकते है. ऐसे में पाकिस्तान की अवाम और देश को चलाने का ठेका लेने वाले लोगों को सोचना चाहिए कि वह अपने देश के नागरिकों को किस ओर ले जा रहे है. 

जतिन मेहता ने 6700 करोड़ की धोखाधड़ी की - कांग्रेस

पूरे देश में हर्षोल्लास से मनाई जा रही होली

हमेशा से ही टूरिस्टों के आकर्षण का केंद्र रहे हैं ये देश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -