पाकिस्तान ने भारत में घुसाए अफगानी आतंकी, देशभर में बड़े 'टेरर अटैक' का अलर्ट

नई दिल्ली: अफगानिस्तान में आतंकी संगठन तालिबान के सत्ता कब्जाने के बाद अब भारत में अफगानी आतंकवादियों के घुसने की खबर सामने आ रही है. खुफिया एजेंसियों ने इसके चलते अलर्ट जारी कर दिया है. एजेंसियों के अनुसार, देश में किसी बड़े हमले की साजिश की आशंका है. आतंकियों के टारगेट पर बड़े मिलिट्री कैंप या बड़े सरकारी संस्थान हो सकते हैं. 

जानकारी के अनुसार, अफगानी आतंकियों को भारत में घुसाकर वापस लौट रहे पाकिस्तानियों और भारतीय सुरक्षाबलों के बीच एनकाउंटर भी हुआ है. इस एनकाउंटर में एक भारतीय सिपाही भी जख्मी हुआ है. बताया जा रहा है कि अफगानी आतंकियों के पास घातक हथियारों से लैस हैं. साथ ही जम्मू-कश्मीर में मौजूद सभी आतंकवादियों द्वारा इन अफगानी आतंकियों तक मदद पहुंचाए जाने की भी खबर है. खुफिया रिपोर्ट के अनुसार, उरी सेक्टर के अंनगूर पोस्ट पर जाल काटकर पाकिस्तान की ओर से अफगानी आतंकियों की घुसपैठ कराई गई है.

आर्मी इन आतंकियों की तलाश में जुटी है. नियंत्रण रेखा (LoC) के पास संदिग्ध गतिविधियों का पता चलने के बाद सेना का सर्च ऑपरेशन लगातार जारी है. उरी सेक्टर में आरंभ किए गए सर्च ऑपरेशन को 5 दिन हो गए हैं. हालांकि, यहां टेलीफोन और इंटरनेट सेवाएं बहाल कर दी गई हैं. एहतियात के तौर पर सीमावर्ती शहर में सभी दूरसंचार सुविधाओं को स्थगित कर दिया गया था.

रायमोना नेशनल पार्क के 57 अवैैध शिकारियों ने किया आत्मसमर्पण, असम सरकार ने दी आर्थिक मदद

वरिष्ठ IPS पवन जैन को आज मिलेगा INVC अंतर्राष्ट्रीय सम्मान, जानिए उनके अहम योगदान

इंटरनेशनल डे ऑफ़ साइन लैंग्वेज: उन लोगों की 'भाषा', जो अपने कानों से नहीं सुन सकते

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -