इजराइल को मिनटों में ख़त्म कर देंगे-पाकिस्तान

पाकिस्तान: भारत के पड़ोसी मूलक पाकिस्तान ने अपनी हरकत से बाज न आते हुए खुलेआम इजराइल को तबाह करने की धमकी दी है. यहाँ पाकिस्तानी सेना के वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि पाकिस्तान में इतनी क्षमता है कि उसे इजराइल को तबाह करने में महज 12 मिनट का समय लगेगा. 

 

यह बयान पाकिस्तान के  ज्वाइंट चीफ्स ऑफ स्टाफ कमेटी के प्रमुख जनरल जुबैर महमूद हयात ने कहा कि अगर इजराइल पाकिस्तान पर हमला करने की कोशिश करता है उन्हें यहूदियों की सत्ता को उखाड़ने के लिए 12 मिनट से भी कम समय लगेगा.  बता दें कि यहाँ जुबैर महमूद हयात फिलिस्तीन के पक्ष में बोल रहे थे.

 

पाकिस्तान के जनरल हयात ने पाकिस्तान में हुए एक इंटरव्यू में यह बात कही. उन्होंने न्यूज चैनल से कहा कि वह यहूदियों के विरोधी नहीं हैं, लेकिन वह स्वीकार करते हैं कि पहले पाकिस्तान को खुद बदलने की जरूरत है, उसके बाद किसी और देश की चिंता करनी चाहिए. यही पर जनरल जुबैर महमूद हयात ने आगे कहा  मैं इस बात से सहमत नहीं हूं कि यहूदी पाकिस्तान के दूश्मन हैं. जीयोनिज्म और यहूदीवाद, दो अलग-अलग मान्यताएं हैं. नफरत से केवल नफरत ही फैलाई जाती है, पर यह मानवाधिकारों के लिए संघर्ष है जिसकी रक्षा करना हम सबका अधिकार है.' 

बेल्जियम की टीम ने नेनगोलान को बाहर का रास्ता दिखाया

किसने की थी जासूसी, पता लगाए न्याय विभाग- ट्रम्प

मिनी स्कर्ट को लेकर चीनी यूनिवर्सिटी का बड़ा ऐलान

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -