पाकिस्तान की संसद ने ट्रम्प के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया
पाकिस्तान की संसद  ने ट्रम्प  के खिलाफ निंदा प्रस्ताव पारित किया
Share:

इस्लामाबाद: यह खबर हैरान करने वाली जरूर है लेकिन सच है कि अब तक अमेरिका के पिछलग्गू बने पाकिस्तान की नेशनल एसेंबली ने सर्वसम्मति से अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प के देश के खिलाफ शत्रुतापूर्ण और धमकी भरे बयानों की आलोचना करते हुए एक निंदा प्रस्ताव पारित कर जनरल जॉन निकोलसन के हाल के बयान को भी खारिज कर दिया.

उल्लेखनीय है कि पाकिस्तान की नेशनल एसेंबली में पारित इस प्रस्ताव में कहा गया है कि अफगानिस्तान और दक्षिण एशिया पर राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप द्वारा अपने बयान में निशाना बनाए जाने को भी खारिज कर दिया . नेशनल एसेंबली ने अफगानिस्तान में नाटो के कमांडर जनरल निकोलसन के बयान को भी खारिज कर दिया जिसमे कहा गया कि क्वेटा और पेशावर में तालिबान शूरा मौजूद हैं.

बता दें कि जनरल जॉन निकोलसन ने हाल ही में बयान दिया था कि जिसमें उन्होंने अफगानिस्तान तालिबान के नेताओं के पाकिस्तान में मौजूदगी की बात कही गई थी. बता दें कि ट्रंप ने अफगानिस्तान एवं दक्षिण एशिया नीति की घोषणा के समय अपने पहले संबोधन में आतंकी गुटों के समर्थन के लिए पाकिस्तान की आलोचना करते हुए पाकिस्तान सरकार को ऐसा जारी रहने पर परिणाम भुगतने की चेतावनी दी थी. इस बात से खफा होकर पाकिस्तान ने ट्रम्प के खिलाफ यह निंदा प्रस्ताव पारित किया .

यह भी देखें

बासित ने कहा अब पाकिस्तान को अल्लाह ही बचा सकता है

पाकिस्तान ने अमेरिका से द्विपक्षीय वार्ता रद्द की

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -