क्या भारत में हेरोइन का नशा बेच रहा पाकिस्तान ?
क्या भारत में हेरोइन का नशा बेच रहा पाकिस्तान ?
Share:

पंजाब बीएसएफ ने फिरोजपुर सेक्टर के अंतर्गत बीओपी बारेके के पास से पाकिस्तानी तस्करों की ओर से प्लास्टिक की बोतल में भर कर भेजी गई हेरोइन पकड़ी है. हेरोइन का वजन सात किलो है. गौरतलब है कि दो माह के भीतर पंजाब से सटी भारत-पाक सीमा के उस पार से बड़ी मात्रा में हेरोइन और असलहा आया है. अमृतसर से ट्रक में जम्मू-कश्मीर गोला-बारूद जा रहा था जो पकड़ा गया. इसी तरह गेहूं की कटाई से पहले और बाद में विभिन्न तरीकों से पाक तस्करों ने हेरोइन व असलहा भारतीय तस्करों को भेजा है.

अब तक 4 लाख से अधिक लोग हो चुके है कोरोना संक्रमित, बढ़ता जा रहा है मौत का आंकड़ा

विश्वसनीय सूत्रों के अनुसार बीएसएफ की बटालियन-136 को गुप्त सूचना मिली थी कि पाकिस्तानी तस्करों ने फेंसिंग पार भारतीय खेतों में हेरोइन की खेप छिपाकर रखी है. इसे भारतीय तस्कर किसी भी समय इस पार ला सकते हैं. बीएसएफ ने शनिवार को स्पेशल सर्च अभियान चलाया. फिरोजपुर बीएसएफ को सेक्टर से सटी सरहद स्थित बीओपी बारेके के पास लगी फेंसिंग पार खेत में बार्डर पिल्लर नंबर-192/13 के पास एक बड़ी प्लास्टिक की बोतल मिली.

कोरोना संक्रमण से पीड़ित मरीजों के लिए बड़ी खुशखबरी, भारत में आ गई वायरस की दवा

जिसे खोलकर देखा तो उसमें हेरोइन थी. हेरोइन का वजन सात किलो है. बीएसएफ के अधिकारी उस किसान से पूछताछ कर रहे हैं जिसके खेत से हेरोइन बरामद हुई है. पाक तस्कर बीएसएफ की गोली से मरने की बजाय चुपचाप भारतीय तस्करों के बताई हुई जगह पर हेरोइन की खेप छिपाकर चले जाते हैं. पहले पाक तस्कर फेंसिंग के जरिए भारतीय क्षेत्र में हेरोइन की खेप फेंकते थे. जबसे कई पाक तस्कर बीएसएफ की गोली से मरे हैं, उसके बाद से पाक तस्कर खेतों में हेरोइन रख कर चले जाते है या सतलुज नदी के जरिए हेरोइन की खेप भेजते हैं.

साल का सबसे बड़ा सूर्य ग्रहण लगा, दिल्ली-मुंबई सहित देशभर से सामने आई तस्वीरें

क्या सच में सूर्य ग्रहण के बाद कोरोना का असर होगा कम? जानें क्या कहते है ज्योतिष

'घायल सैनिक के पिता को धमका रही है कांग्रेस', राज्यवर्द्धन सिंह का सीधा आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -