'घायल सैनिक के पिता को धमका रही है कांग्रेस', राज्यवर्द्धन सिंह का सीधा आरोप
'घायल सैनिक के पिता को धमका रही है कांग्रेस', राज्यवर्द्धन सिंह का सीधा आरोप
Share:

लेह: लद्दाख के गलवान घाटी में चीन के जवानों के साथ हिंसक संघर्ष में घायल हुए एक सैनिक के पिता ने कांग्रेस के पूर्व रष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को सलाह दी थी. पूर्व केंद्रीय मंत्री और भाजपा नेता राज्यवर्द्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस पर अब जवान के पिता को डराने-धमकाने का इल्जाम लगाया है. उन्होंने ट्वीट करते हुए कहा कि अलवर जिले के सिपाही सुरेंद्र सिंह के पिता ने राहुल गांधी को देशभक्ति की सलाह क्या दी, राजस्थान का सत्ताधारी कांग्रेस प्रशासन ने जवान के घर पहुंचकर उनपर दबाव डालना शुरू कर दिया. मतलब कि अब आप सैनिक के वृद्ध पिता को डरा धमकाकर सियासत करेंगे?

उल्लेखनीय है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने जख्मी सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया, जिसमें बहादुर सैनिक के पिता यह कह रहे हैं कि इंडियन आर्मी एक मजबूत सेना है. घायल सैनिक के पिता ने कहा है कि भारतीय सेना चीन क्या, किसी भी देश की सेना को मात दे सकती है. मैं राहुल गांधी से कहूंगा कि वे इस पर राजनीति ना करें. मेरा बेटा सेना में लड़ा है और स्वस्थ होकर फिर लड़ेगा.

गलवान घाटी में चीनी सैनिकों के साथ हिंसक संघर्ष में शहीद हुए 20 सैनिकों को लेकर राहुल गांधी सरकार पर हमलावर हैं. राहुल गांधी की तरफ से बार-बार उठाए जा रहे सवालों के बीच केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने गलवान घाटी में संघर्ष के दौरान घायल हुए एक सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया था. शाह ने वीडियो रिट्वीट करते हुए कहा कि एक बहादुर सैनिक के पिता का राहुल गांधी को संदेश स्पष्ट है.

 

चीन विवाद पर बोले ट्रम्प- भारत से चल रही है बात, अमेरिका करेगा मदद

अभी ख़त्म नहीं हुआ है 'कोरोना' ! WHO ने दी एक और 'खतरनाक' चेतावनी

आखिर क्या है विश्व मानवता दिवस का महत्व ?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -