भगोड़े इस्लामी उपदेशक ज़ाकिर नाइक को मदद दे रहा पाक, खाड़ी देशों से भी मिल रही फंडिंग

भगोड़े इस्लामी उपदेशक ज़ाकिर नाइक को मदद दे रहा पाक, खाड़ी देशों से भी मिल रही फंडिंग

नई दिल्ली: भगोड़े इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक को लेकर एक बड़ी जानकारी सामने आई है।  खुलासा हुआ हैं कि ज़ाकिर को खाड़ी देशों से लगातार फंड मिल रहा है. पाकिस्तान भी टर्की और कतर के माध्यम से नाइक को फंड मुहैया करा रहा है. अपने भाषणों ने नफरत बढ़ाने का षड्यंत्र रचने वाला जाकिर नाइक को लेकर जो जानकारी मिली है वो वाकई उसके पाकिस्तान प्रेम का सबसे बड़ा प्रमाण है.

सुरक्षा ऐजेंसियों को जो नए इनपुट मिल रहे हैं, उसके बाद ये बात और पक्की होने लगी है कि भारत में नफरत की इस खेती को बढ़ाने में पाकिस्तान जाकिर नाइक का मददगार बना हुआ है और ज़ाकिर की मदद करने के लिए पाकिस्तान कतर और तुर्की का इस्तेमाल कर रहा है. भारत के खिलाफ प्रत्येक साजिश के तार कहीं ना कहीं जाकर पाकिस्तान से ही जुड़ते हैं. अब भगोड़े जाकिर नाइक के नापाक कनेक्शन का खुलासा होने लगा है. खुफिया इनपुट ने ये जानकारी दी है जिससे जाकिर नाइक की हकीकत भी सामने आती नज़र आ रही है.

बताया जा रहा हैं कि भगोड़े इस्लामी उपदेशक जाकिर नाइक ने कतर में अपने एक करीबी से संपर्क किया. इतना ही नहीं जाकिर ने कतर में उस व्यक्ति से 5 लाख डॉलर का फंड भी मांगा.  हाल ही में जाकिर नाइक को अपनी हरकतों की सजा भी मिली है, जब एक नियामक 'ऑफकॉम' जो ब्रिटिश मीडिया पर नजर रखती है, ने जाकिर नाइक की पीस टीवी पर लगभग 2 करोड़ 75 लाख रुपए का भारी जुर्माना लगाया है. इस जुर्माने का कारण ज़ाकिर के नफरत फैलाने वाले बोल-भाषण और आपत्तिजनक मुद्दे पर प्रसारण है.

पनामा सिटी में सड़क पर चल रहे एक युवक को कार ने रौंदा, हालात नाजुक

अमेजन के जंगलों तक फैल गया कोरोना वायरस, 60 जनजातियों को चपेट में लिया

दो हफ्ते से भारतीय दवा ले रहे थे डोनाल्ड ट्रम्प, बोले -अब मैं ठीक हूँ