पाक के पूर्व सेना प्रमुख का खुलासा, कहा- आतंकवाद के लिए करेंगे करतारपुर गलियारे का इस्तेमाल
पाक के पूर्व सेना प्रमुख का खुलासा, कहा- आतंकवाद के लिए करेंगे करतारपुर गलियारे का इस्तेमाल
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पूर्व सेना प्रमुख जनरल मिर्जा असलम बेग ने बड़ा बयान दिया है. असलम बेग ने कहा है कि पाकिस्तान करतारपुर कॉरिडोर का उपयोग खालिस्तानी आतंकी गतिविधियों के लिए करेगा. अस्काम बेग ने कहा कि भारत को सबक सिखाने के लिए 'जिहाद' ही एकमात्र तरीका है. लाइन ऑफ कंट्रोल (एलओसी) पर इंडियन आर्मी जिहादियों को नहीं रोक सकती.

पूर्व सेना प्रमुख जनरल मिर्जा असलम बेग ने कहा है कि हम भारत के विरुद्ध हाइब्रिड युद्ध चाहते हैं. पाक के पूर्व प्रमुखों और पूर्व उच्चायुक्तों द्वारा जिहाद का प्रचार किया जा रहा है. पाक पीएम इमरान खान ने खुद पुलवामा जैसे हमलों की धमकी दी है. जिहादी पाकिस्तान की रणनीति का हिस्सा है. उल्लेखनीय है कि जुलाई में करतारपुर कॉरिडोर को लेकर भारत के साथ होने वाली अधिकारी स्तर की वार्ता से ऐन एक दिन पहले इमरान खान की सरकार ने पाकिस्तान सिख गुरुद्वारा प्रबंधक कमेटी (पीएसजीपीसी) से खूंखार खालिस्तानी आतंकवादी गोपाल चावला सहित चार खालिस्तानी नेताओं को बाहर का रास्ता दिखा दिया था. 

पाकिस्तान ने गोपाल चावला को बाहर किया, किन्तु अन्य खालिस्तानी आतंकवादियों को शामिल कर लिया था. करतारपुर कॉरिडोर के लिए दूसरे दौर की बातचीत एक बार गोपाल चावला के नाम पर निरस्त हो जाने की वजह से पाकिस्तान के इस कदम को भारत के दबाव के आगे झुकने के रूप में देखा गया. किन्तु पाकिस्तान ने जिस तरह पीएसजीपीसी में गोपाल चावला को हटाकर दूसरे खालिस्तानी आतंकवादियों को बिठा दिया, उससे यही लग रहा कि यह भारत को गुमराह करने के लिए उठाया गया कदम है.

UAE में रहने वाले भारतीयों के लिए खुशखबरी, पीएम मोदी लांच करेंगे RuPay कार्ड

आज पेरिस में रह रहे भारतियों को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

दुनिया भर से निराश होकर बोले इमरान खान, कहा- अब भारत से बातचीत करने का कोई फायदा नहीं....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -