दुनिया भर से निराश होकर बोले इमरान खान, कहा- अब भारत से बातचीत करने का कोई फायदा नहीं....
दुनिया भर से निराश होकर बोले इमरान खान, कहा- अब भारत से बातचीत करने का कोई फायदा नहीं....
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने बुधवार को कहा है कि अब वह भारत से वार्ता करने की अपील नहीं करेंगे. इसके साथ ही, इमरान खान ने एक बार फिर भारत को परमाणु युद्ध की धमकी दी. विदेशी मीडिया को दिए एक साक्षात्कार में पाकिस्तानी पीएम ने शिकायत करते हुए कहा कि उन्होंने कई दफा बातचीत के लिए आग्रह किया लेकिन भारतीय पीएम नरेंद्र मोदी ने नजरअंदाज कर दिया.

उल्लेखनीय है कि कश्मीर का विशेष दर्जा समाप्त करने के मोदी सरकार के फैसले के बाद से ही पाकिस्तानी पीएम इमरान खान निरंतर बयानबाजी कर रहे हैं. एक अमेरिकी अखबार को दिए गए साक्षात्कार में इमरान ने कहा है कि, "अब उनसे बात करने का कोई फायदा नहीं है. मैंने बातचीत करने के सारे प्रयास कर लिए. दुर्भाग्य है कि अब जब मैं पीछे मुड़कर देखता हूं तो लगता है कि मेरी शांति और बातचीत के सारे प्रयासों को उन्होंने तुष्टीकरण के तौर पर लिया."

इमरान खान ने कहा है कि अब भारतीय अधिकारियों से वार्ता करने का कोई मतलब नहीं रह गया है और अब तक की गई सारी कोशिश बेकार साबित हुई हैं. इमरान ने कहा, अब इससे अधिक हम कुछ और नहीं कर सकते हैं. पठानकोट आतंकी हमले के बाद से ही भारत ने अपना रुख स्पष्ट कर दिया था कि जब तक पाकिस्तान आतंकवाद के खिलाफ असल में कार्रवाई नहीं करेगा, तब तक उससे कोई वार्ता नहीं होगी. हालांकि, पाकिस्तान के पीएम इमरान कई मौकों पर वार्ता का अनुरोध कर चुके हैं.

साईकिल लेकर शख्स लग्जरी कार की तरह दौड़ा, 24 साल पुराना विश्व रिकॉड तोड़ा

ये है मौत का सेब, इसके पेड़ का हर हिस्सा है जहरीला

नेचर से है अधिक प्यार तो घूम सकते हैं दुनियाभर के ये Botanical Gardens

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -