भारत-चीन विवाद का लाभ उठाना चाह रहा पाक, LoC पर जमा की आतंकियों की फ़ौज
भारत-चीन विवाद का लाभ उठाना चाह रहा पाक, LoC पर जमा की आतंकियों की फ़ौज
Share:

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ हर कदम पर षड्यंत्र रचने वाला पाकिस्तान अब वास्तविक नियंत्रण रेखा (LAC) पर भारत और चीन के बीच तनातनी का लाभ उठाने की फिराक में है। भारत-चीन विवाद का पाकिस्तान ने लाभ उठाते हुए नियंत्रण रेखा (LoC) पर आतंकियो को भारत में घुसपैठ कराने का प्लान बनाया है। जानकारी के अनुसार, LoC के अलग-अलग लांच पैड पर लगभग 400 आतंकी जमा हैं, जिन्हें भारत की सीमा में घुसपैठ कराने के लिए पाकिस्तान आर्मी की SSG को तैनात किया गया है।

खुफिया एजेंसियों की रिपोर्ट में कहा गया है कि लगभग 400 आतंकियों को LoC से लगे लांचिंग पैड से भारत में प्रवेश कराने के लिए पाकिस्तानी सेना लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रही है। पाकिस्तानी आर्मी ने भारतीय सुरक्षा बलों पर हमले के लिए बार्डर एक्शन टीम (बैट ) को भी कई इलाकों में एक्टिव मोड में रखा हुआ है। LoC से सटे इलाकों में कई आतंकियों के समूह पाकिस्तानी सेना के शिविरों में भी देखे गए हैं।

सुरक्षा एजेंसियों से प्राप्त जानकारी के अनुसार, दहशतगर्दों के समूह गुरेज, मच्छल, केरन सेक्टर, तंगधार सेक्टर, नौगाम सेक्टर, उरी से सटे लांचिग पैड, पुंछ से सटे लांचिग पैड, बिम्भर गली से सटे लांचिग पैड, कृष्णा घाटी से सटे लांचिंग पैड, नौशेरा, अखनूर और द्रास सेक्टर से सटे लांचिग पैड पर एक्टिव हैं और घुसपैठ की फ़िराक़ में हैं।

पाकिस्तान को बड़ा झटका, इंटरनेशनल ट्रिब्यून ने लगाया 580 करोड़ डॉलर का जुर्माना

शेयर बाजार पर दिखा भारत-चीन तनाव का असर, बैंकिंग शेयरों में गिरावट

पेट्रोल-डीजल की कीमतों में क्या हुआ बदलाव ? यहाँ जानें आज के भाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -