पाक मीडिया ने ही पाकिस्तान का भांडा फोड़ा
पाक मीडिया ने ही पाकिस्तान का भांडा फोड़ा
Share:

इस्लामाबाद: दुनिया के सामने शराफत का नक़ाब पहने पाकिस्तान का असली चेहरा, खुद पाकिस्तान के मीडिया ने उजागर कर दिया है. पाकिस्तान के एक निजी अख़बार ने पाक के हुक्मरानों को चेताते हुए लिखा है कि अगर कट्टरपंथ और आतंकी गतिविधियों में लिप्त संगठनों के खिलाफ सहानुभूति वाला दृष्टिकोण नहीं बदला गया तो पाकिस्तान आतंकवाद के नए रूप को जन्‍म दे सकता है.

अख़बार ने अपने स्तम्भ में कहा है कि  'कट्टरपंथ को लेकर दोहरा रवैया एक तरह से सहानुभूति को दर्शाता है। इससे नए तरह का आतंक पैदा होने के लिए जमीन तैयार होती है.' अखबार ने इस बात को दुर्भाग्‍यपूर्ण बताया है कि वैश्विक स्‍तर पर पाकिस्‍तान को समस्‍याओं को जन्‍म देने वाले राष्‍ट्र के तौर पर देखा जा रहा है. संपादकीय में इस बात पर चिंता जताई गई है कि पाकिस्‍तान में आतंकी संगठनों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है, ऐसे में भविष्‍य के लिए आतंक की नई फसल तैयार हो रही है, जो एक बड़ी समस्‍या बन सकती है.

अखबार में भारत के लिहाज से जो सबसे अहम बात कही गई है उसमें हाफिज सईद का नाम ओसामा बिन लादेन और अयमान अल जवाहिरी के साथ लिखा गया है. संपादकीय में कहा गया है कि ओसामा बिन लादेन के उत्‍तराधिकारी अयमान अल जाहिरी के बारे में कहा जाता है कि वह पाकिस्‍तान और अफगानिस्‍तान के बीच कहीं है और इन दिनों सबसे ज्‍यादा सुर्खियों में छाया हुआ शख्‍स, जिसका नाम हाफिज सईद है, वह भी यहीं है. 

पाकिस्तान में पहली बार खुलेगा ट्रांसजेंडर्स का स्कूल

अमेरिका से मिली लताड़ पर भड़का पाकिस्तान, कहा- हम इज्जत के भूखें

पाक के विदेश मंत्री का भड़काऊ बयान

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -