प्यार अँधा होता है.., 61 साल के शमशाद पर आया 18 साल की आशिया का दिल, दुनिया की परवाह छोड़ किया निकाह

इस्लामाबाद: पाकिस्‍तान में एक शादी की इन दिनों सुर्खियां बटोर रहीं है। इस शादी के वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। दरअसल, 61 वर्षीय राणा शमशाद ने 18 साल की आशिया के साथ निकाह किया है। राणा शमशाद रावलपिंडी के निवासी हैं। उन्‍होंने अपने से उम्र में 43 छोटी आशिया के साथ निकाह किया है।

आखिर दोनों में मोहब्‍बत की शुरुआत कैसे हुई? इसके जवाब में आशिया ने एक यूट्यूब चैनल से बातचीत करते हुए कहा कि, 'यह (राणा शमशाद) हमारे इलाके में गरीब लड़कियों की शादी करवाते थे, मुझे इनकी ये आदत अच्‍छी लगी।' आशिया बताती हैं कि उनकी एक दो बार मुलाकात भी हुई। मोहल्‍ले वाले भी इनके बारे में अच्‍छी बातें किया करते थे। इसके बाद उन्‍होंने फैसला कर लिया कि वो शमशाद से निकाह करेंगी। 

वहीं, शमशाद ने कहा कि वह खुद को बेहद खुशनसीब मानते हैं कि इस उम्र में लाइफ पार्टनर मिला। उन्होंने कहा कि, आशिया मेरा काफी ध्‍यान रखती हैं। वहीं, आशिया ने कहा, शमशाद भी उनका खूब ध्‍यान रखते हैं। आशिया ने बताया है कि, 'उन्‍हें जिस चीज की भी आवश्यकता होती है, वह ला देते हैं। मेरे परिवार की भी सहायता करते हैं।' शमशाद ने बताया कि उनकी शादी की बात कई रिश्‍तेदारों को पसंद नहीं आई। लोग वैसे भी जीने नहीं देते हैं। कोई न कोई रुकावट पैदा करने का प्रयास करता ही है।  

इतिहास से लेकर वर्तमान तक सोशल मीडिया पर मिलती है हर विषय की जानकारी

विश्व कप 2018 से बाहर रहने की भरपाई करना चाह रही ये खिलाड़ी

पाकिस्तान लौट सकते है भृष्टाचार करने वाले इशाक डार

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -