दर्दनाक! देहरादून में एक साथ कई हादसे, लोगों ने गवां दी अपनी जान
दर्दनाक! देहरादून में एक साथ कई हादसे, लोगों ने गवां दी अपनी जान
Share:

देहरादून: देहरादून में रविवार को राजधानी में 2 अलग-अलग हादसों में अब तक 6 लोगों की मौत हो चुकी है। 2 दुर्घटना रैश ड्राइविंग की कही जा रही है। इसमें 3 युवक और एक सड़क पार कर रहे व्यक्ति की मौत की पुष्टि भी की जा चुकी है। एक अन्य मामले में त्यूणी क्षेत्र में एक वाहन के पहाड़ी में गिरने से दो लोगों की जान चली गई। 

देहरादून में रविवार सुबह  2 बड़े हादसे हो चुके है। पहली घटना वसंत विहार थाने की है। जो कि सुबह करीब 6 बजकर 15 मिनट की है। पुलिस से प्राप्त जानकारी के आधार पर बल्लीवाला फ्लाईओवर पर बाइक सवार 2 व्यक्ति युवक बल्लूपुर से GMS रोड की तरफ जा रहे थे, तेज गति होने की वजह से फ्लाईओवर के रेलिंग से टकरा गए, जिन्हें गंभीर चोटें लगी है।

घायलों को अस्पताल रेफर: घायलों को सिनर्जी अस्पताल लेकर पहुंचे। जिसमे मोटरसाइकिल सवार विजय सेमवाल पुत्र राजेंद्र प्रसाद सेमवाल निवासी अपर बद्रीश कॉलोनी लेन नं. 2 धर्मपुर डांडा उम्र 26 वर्ष को मृत बता दिया गया। जबकि समीर पुत्र कीरत हाल बल्लूपुर मूल पता गुजरात आयु 25 साल जो कि गंभीर रूप से घायल है को एम्स हॉस्पिटल  रेफर कर दिया गया। दूसरी घटना कोतवाली पटेलनगर की है। प्राप्त जानकारी के मुताबिक सुबह 6 बजकर 5 बजे सूचना प्राप्त हुई कि शनि मंदिर जी एम एस रोड पर सड़क दुर्घटना हुई है, जिसमें बाईक चालक गौतम द्वारा सड़क पार करने वाले एक व्यक्ति रघुवीर ठाकुर को बल्लुपुर जाते समय टक्कर मार दी गई । सूचना पर पुलिस बल मौके पर पहुंचा। बाइक में एक अन्य व्यक्ति पीछे बैठा था, घटना में दो व्यक्तियों की मौके पर व एक व्यक्ति की उपचार के दौरान जान चली गई।

अंतिम साँस तक देश की रखवाली करता रहा कुत्ता, शहादत से पहले आतंकियों के साथ मुठभेड़ में निभाया अहम् किरदार

राजनीतिक वंशवाद से लड़ना हमारी सबसे बड़ी चुनौती: BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा

खाई में गिरा उत्तरकाशी से जा रहा बोलेरो वाहन, 2 लोगों की मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -