दर्दनाक! शख्स की हत्या कर सूटकेस में भरा शव, फिर लगाई आग, देखकर पुलिस भी हुई अचंभित
दर्दनाक! शख्स की हत्या कर सूटकेस में भरा शव, फिर लगाई आग, देखकर पुलिस भी हुई अचंभित
Share:

इंदौर: मध्य प्रदेश के इंदौर शहर से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है. जिसमे सूटकेस में एक शव पड़ा मिला। इसमें आग भी लगाई गई थी। आग के पश्चात् ही लोगों ने पुलिस को खबर दी। पुलिस मौके पर पहुंची तथा आग बुझाई। पुलिस तहकीकात कर रही है।

प्राप्त हुई खबर के अनुसार, मामला निहालपुर मंडी के पास का है। राजेंद्र नगर पुलिस के मुताबिक, रविवार प्रातः खबर प्राप्त हुई कि एक सूटकेस में किसी का शव पड़ा है, जिसमें आग लगाई गई है। घटनास्थल पहुंचकर आग बुझाई। ऐसा लग रहा है कि शनिवार देर रात से रविवार तड़के 5 बजे के बीच यह शव फेंका गया है। इसे जलता देख वहां से निकल रहे व्यक्तियों ने खबर दी थी। ट्रॉली बैग में शव पड़ा था। पहली बारे देखकर यही लग रहा है कि हत्या कहीं की और पहचान छिपाने के मकसद से उसे सूटकेस में भरकर जलाया गया। शव किसका है यह पता नहीं चल सका है न ही वारदात के बारे में विस्तृत जानकारी प्राप्त हो सकी है। पुलिस CCTV कैमरे तथा सूटकेस के आधार पर पता लगा रही है। 

वही इस घटना में यह बात सामने आ रही है कि मृतक की आयु तकरीबन 30 वर्ष है। उसके शरीर को चाकुओं से गोदा गया है। बाद में सूटकेस में भरा तथा पेट्रोल छिड़कर आग लगा दी। हालांकि शव पूर्ण रूप से नहीं जल पाया। पुलिस को अधजला शव प्राप्त हुआ। शव के आंतरिक अंग भी बाहर निकले हुए  थे। शव को कोई पहचान न सके इसलिए वस्त्र भी उतार दिए गए। जिस प्रकार से क़त्ल किया गया है उससे अवैध संबंधों की आशंका भी व्यक्त की जा रही है। हालांकि पुलिस द्वारा मामले की जाँच जारी है। 

मरीज की मौत के बाद परिजनों ने हॉस्पिटल में मचाया हंगामा, फेंकी ECG मशीन, लहूलुहान हुए डॉक्टर

घर पर अकेली थी बहन, अचानक आ गए चचेरे भाई और बाथरूम में ले जाकर...

राजमिस्‍त्री संग कमरे में पकड़ी गई मकान मालिक की पत्‍नी, वीडियो वायरल हुआ तो मचा हंगामा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -