स्मृति ईरानी V/S पहलाज निहलानी की जबरदस्त भिड़त
स्मृति ईरानी V/S पहलाज निहलानी की जबरदस्त भिड़त
Share:

भारतीय सेंसर बोर्ड के पूर्व अध्यक्ष पहलाज निहलानी जिनकी अभी हाल ही मे सेंसर बोर्ड के पद से छुट्टी हुई है. अब एक बार फिर से पहलाज निहलानी अपने बयान के कारण सुर्खियों में बन चले है पद के चले जाने के बाद भी पहलाज निहलानी का एटीट्यूड कुछ कम नहीं हुआ है तभी तो उन्होंने अबकी बार अपने बयान में केंद्रीय मंत्री व टीवी कलाकार स्मृति ईरानी पर कटाक्ष किये है. जी हां वैसे भी बता दें कि केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड के अध्यक्ष के पद से हटाए जाने के बाद आखिरकार पहलाज निहलानी ने अपने तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी पर हमला बोला है.

एक अखबार को दिए अपने साक्षात्कार में निहलानी ने कहा कि जब मैं अध्यक्ष था को स्मृति ईरानी के मंत्रालय संभालने से पहले दो मंत्रियों को मुझसे कोई दिक्कत नहीं थी, लेकिन स्मृति ईरानी ने आते ही धमाका कर दिया. उन्होंने कहा कि तत्कालीन सूचना एवं प्रसारण मंत्री स्मृति ईरानी  जहां भी जाती हैं कुछ ना कुछ धमाका कर देती हैं.

स्मृति ईरानी पर कटाक्ष करते हुए निहलानी ने आगे कहा कि, मुझे बिना बताए ही पद से हटा दिया गया, लेकिन इस बात का मुझे कोई भी दुख नहीं है. मुझे जो जिम्मेदारी दी गई थी उसे मैंने अच्छे से निभाया. साथ ही उन्होंने कहा कि जब तक मेरा भाड़े का शरीर है अच्छी फिल्में बनाता रहूंगा.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

एक फोटोशूट में सभी बंदिशे तोड़ दी थी पूजा बेदी की माँ ने

श्रीदेवी की छोटी बेटी ख़ुशी कपूर की बिकनी फोटोज हुई वायरल

अभिनेत्री भैरवी गोस्वामी ने दिया बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को लेकर बड़ा बयान

तय डेट से एक हफ्ते पहले रिलीज़ होगी 'तुम्हारी सुलु'

पापा संग खेलती इनाया का पहला फोटो शेयर किया मम्मी सोहा ने

Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -