फिल्म पागलपंती का नया गाना 'बीमार दिल' हुआ रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो
फिल्म पागलपंती का नया गाना 'बीमार दिल' हुआ रिलीज़, यहाँ देखे वीडियो
Share:

फिल्म पागलपंती 22 नवंबर को रिलीज होने जा रही है. इस फिल्म में जॉन अब्राहम का मजाकिया अंदाज नजर आने वाला है. फिल्म का ट्रेलर बेहद मजेदार रहा, वहीं अब पागलपंती का गाना बीमार दिल रिलीज हो गया है. इस गाने में उर्वशी रौतेला का हॉट डांस देखने को मिल रहा है. गाने में जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट और अरशद वारसी उर्वशी के हॉट डांस मूव्स पर फिदा होकर झूमते नजर आ रहे हैं. बीमार दिल गाने में अशीष कौर और जुबिन नौटियाल ने अपनी आवाज दी हैं वहीं गाने के लीरिक्स सब्बीर अहमद और तमिष्क बागची के हैं.  

इस बॉलीवुड अदाकारा ने साँझा की 19 साल पुरानी तस्वीरें

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि बीमार दिल गाना चालबाज फिल्म है जिसे श्रीदेवी और सनी देओल पर फिल्माया गया था. चालबाज फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया था, फिल्म में सनी और श्रीदेवी की जोड़ी को भी काफी पसंद किया गया था. पागलपंती फिल्म में बीमार दिल गाने का रिमेक वर्जन देखने को मिल रहा है. 

काजल अग्रवाल की बच्चों सी शरारत ने फैंस को बनाया दीवाना, यहाँ देखे वीडियो

अगर आपको नही पता तो बता दे कि पागलपंती कॉमेडी फिल्म है जिसमें जॉन अब्राहम, पुलकित सम्राट और अरशद वारसी के साथ अनिल कपूर, उर्वशी रौतेला, इलियाना डीक्रूज नजर आ रहे हैं. फिल्म का निर्देशन अनीस बज्मी कर रहे हैं. भूषण कुमार और कृष्ण कुमार फिल्म को प्रोड्यूस कर रहे हैं.बता दें जॉन अब्राहम पिछले कुछ समय से बेहद गंभीर सब्जेक्ट पर फिल्में कर रहे थे, हाल ही में उनकी फिल्म बाटला हाउस रिलीज हुई थी. हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कोई खास कमाल नहीं दिखा पाई और अब उनके फैंस को उनकी फिल्म पागलपंती से काफी उम्मीदे हैं. 

फिल्म बाला ने पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दिखाया अपना दम, करोड़ो की हुई बारिश

कृति सेनन ने शेयर किया बोल्ड फोटो, फैंस ने की जमकर तारीफ

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तारा सुतारिया के बारें में किया बड़ा खुलासा, जानकर होगी हैरानी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -