इस बॉलीवुड अदाकारा ने साँझा की 19 साल पुरानी तस्वीरें
इस बॉलीवुड अदाकारा ने साँझा की 19 साल पुरानी तस्वीरें
Share:

 हिंदी सिनेमा की उभरी हुई अभिनेत्री सारा अली खान की फिल्म केदारनाथ से साल 2018 में अपनी बेहतरीन एक्टिंग से सबको दीवाना बना दिया है। सारा ने अपनी फिल्मों के अलावा अपने मस्तमौला अंदाज़ और अपनी पुरानी तस्वीरों के कारण भी सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। फिलहाल में सारा की कुछ बचपन की तस्वीरें सामने आई हैं जिनमें वो काफी क्यूट नज़र आ रही हैं।

फिल्म केदारनाथ की एक्ट्रेस सारा अली खान ने कुछ दिन अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने बचपन की कुछ तस्वीरें साँझा की हैं। इन तस्वीरों में सारा बहुत फैंसी कपड़े और ज्वेलरी पहने हुए दिख रही हैं। पोस्ट साँझा करते हुए सारा ने लिखा है, 2000 से अपने शॉट का इंतज़ार कर रही हूं, अपना टाइम आएगा। डांस कॉस्ट्यूम पहने हुए क्यूट अंदाज़ में पोज़ देती हुईं सारा तस्वीरों में बहुत प्यारी लग रही हैं। ऐक्ट्रेस सारा अली खान बिना किसी परवाह के अपने बढ़े वज़न वाली तस्वीरों को भी सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। सारा का ये शॉकिंग ट्रांसफॉर्मेशन हर किसी के लिए काफी प्रेरणादायक है। फिलहाल फिट एक्ट्रेस में गिनी जाने वालीं सारा को देखकर अंदाज़ा लगा पाना मुश्किल है कि एक समय वो इतनी मोटी हुआ करती थीं।

 अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरें अपने फैंस के साथ साँझा करती रहती हैं। मिली हुई जानकारी अनुसार सारा अली खान अपने कॉलेज़ टाइम में काफी ज्यादा वजन वाली हुआ करती थीं। कॉलेज़ खत्म करने के बाद सारा ने अपनी बॉडी में वर्कआउट करना शुरू किया जिसके बाद उन्होंने करीबन 40 किलो वज़न कम करके अपनी बॉडी बेहतरीन ट्रांसफॉर्म की है। जानकारी के लिए बता दें की केदारनाथ से बॉलीवुड में धमाकेदार डेब्यू करने के बाद सारा की एक्टिंग को सिम्बा में भी काफी सराहना मिली है। सारा अब जल्द ही कार्तिक आर्यन के साथ इम्तियाज़ अली की फिल्म लव आज कल 2 में और वरुण धवन के साथ कूली नं वन के रीमेक में नज़र आएँगी|

बेयॉन्से के बाद, एंजेलिना जोली ने कान्स से दीपिका पादुकोण के प्रतिष्ठित लुक को किया रीक्रिएट!

सामने आया पानीपत का नया पोस्टर, मोहनीश बहल बने नाना साहब पेशवा

लुई वितों का ट्रैवल बैग लेकर निकली दीपिका पादुकोण, कीमत सुनते ही चकरा जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -