कृति सेनन ने शेयर किया बोल्ड फोटो, फैंस ने की जमकर तारीफ
कृति सेनन ने शेयर किया बोल्ड फोटो, फैंस ने की जमकर तारीफ
Share:

सिनेमाजगत की लोकप्रिय एक्ट्रेस में शुमार कृति सेनन अक्सर अपने तमाम फैंस के साथ अपने स्पेशल पलों को शेयर करना पसंद करती हैं, वो अक्सर अपनी हॉट एंड बोल्ड फोटो, वीडियो के साथ-साथ अपने फिल्मों से जुड़ी जानकारी भी अपने फैंस के साथ साझा करना पसंद करती हैं. सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली एक्ट्रेस कृति सेनन ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी एक बेहद खूबसूरत फोटो शेयर की है. फोटो में कृति सेनन ब्लैक कॉफी पीती हुई नजर आ रही हैं साथ में हेयरस्टाइल करवाती हुई नजर आ रही हैं. इतना ही नहीं कृति सेनन ने फोटो शेयर करते हुए बेहद अच्छा सा कैप्शन भी शेयर किया है.

दीपिका पादुकोण के 'क्लोसेट' से नवीनतम "विंटर एडिट" हुआ लॉन्च!

अपने बयान में कृति सेनन ने लिखा कि Best way to wake up: Black Coffee and Punjabi Songs. #Mimi. फोटो में कृति सेनन का अंदाज बेशक उनके तमाम फैंस को काफी पसंद आ रहा है. कृति सेनन का इंस्टाग्राम अकाउंट उनकी हॉट एंड सेक्सी फोटो और बोल्ड वीडियो से भरा पड़ा है. फैंस को कृति सेनन का हर अंदाज काफी पसंद आता है. उनकी फोटो और वीडियो पर काफी संख्या में लाइक और कमेंट्स आते हैं. फैंस कृति सेनन के हॉट एंड बोल्ड अंदाज की जमकर तारीफें करते हैं.

अब नहीं होगा दबंग 3 में पाकिस्तान के इस मशहूर गायक का गाना

अगर बात करें वर्क फ्रंट की तो कृति सेनन के काम की बात की जाए तो, कृति सेनन हाल ही में अक्षय कुमार, बॉबी देओल और रितेश देशमुख की फिल्म हाउसफुल 4 में नजर आ चुकी हैं. फिल्म को दर्शकों द्वारा काफी पसंद भी किया गया है. इस फिल्म के बाद कृति सेनन अर्जुन कपूर और संजय दत्त की फिल्म पानीपत में भी नजर आने वाली हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज हो चुका है, जो काफी पसंद भी किया जा रहा है. फिल्म में कृति सेनन मराठा लुक में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं. खुद कृति सेनन ने भी अपने इस लुक को अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है.

इस बॉलीवुड अदाकारा ने साँझा की 19 साल पुरानी तस्वीरें

बेयॉन्से के बाद, एंजेलिना जोली ने कान्स से दीपिका पादुकोण के प्रतिष्ठित लुक को किया रीक्रिएट!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को 'सेक्रेड गेम्स' के लिए मिलने वाला है बड़ा अवार्ड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -