सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तारा सुतारिया के बारें में किया बड़ा खुलासा, जानकर होगी हैरानी
सिद्धार्थ मल्होत्रा ने तारा सुतारिया के बारें में किया बड़ा खुलासा, जानकर होगी हैरानी
Share:

भारतीय सिनेमाजगत के लोकप्रिय कलाकार सिद्धार्थ मल्होत्रा हमेशा से अपनी फिल्मों की को-एक्ट्रेस आलिया भट्ट, जैकलीन फर्नांडीज, कियारा आडवाणी से लेकर तारा सुतारिया तक से जुड़े रहे हैं, लेकिन स्टूडेंट ऑफ द ईयर से अपने बॉलीवुड करियर की शुरूआत करने वाले एक्टर ये बात हमेशा कहते हैं कि आलिया भट्ट के साथ उनका ब्रेकअप बहुत पहले हो चुका और अब वही सिंगर हैं. खैर अफवाह फैलाने वाले केवल छोटी से बात पता लग जाने पर उसके बढ़ा-चढ़ा कर पेश करते हैं और एक नहीं कहानी का जन्म हो जाता है. हालांकि सिड की गपशप से हर कोई हैरान ही रह जाता है.

दीपिका पादुकोण के 'क्लोसेट' से नवीनतम "विंटर एडिट" हुआ लॉन्च!

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार फिलहाल सिद्धार्थ मल्होत्रा जल्दी ही मिलाप झाफरी की फिल्म मरजावां में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया, रितेश देशमुख और रकुल प्रीत सिंह भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. वहीं एक इंटरव्यू के दौरान जब सिद्धार्थ मल्होत्रा से ये पूछा गया कि वो अपनी फिल्म की को-एक्ट्रेस तारा को क्या सुझाव देना पसंद करेंगे तो उन्होंने कहा कि उनके पास तारा के लिए कोई सुझाव नहीं है. तारा को किसी प्रकार की एडवाइस की जरूरत नहीं है. तारा तब से स्टेज पर परफॉर्म कर रही है जब वह एक बच्ची थीं.

अब नहीं होगा दबंग 3 में पाकिस्तान के इस मशहूर गायक का गाना

अपने बयान में सिद्धार्थ मल्होत्रा ने आगे कहा कि मुझे नहीं लगता कि आज के टाइम में किसी भी एक्टर या एक्ट्रेस को किसी भी तरह की सलाह की जरूरत नहीं है और तारा जैसी शानदार एक्ट्रेस को तो निश्चित रूप से इसकी कोई जरूरत नहीं है. वो बचपन से अभिनय करती आ रही हैं. इसके साथ ही वो एक अच्छी सिंगर भी हैं और उन्होंने टीवी में भी डब किया है. इसके अलावा सिद्धार्थ ने कहा कि हालांकि हमारे स्कूल सेंट टेरेसा एक ही हो सकते हैं, लेकिन हमारे टीचर अलग थे और इसलिए ही करण ने SOTY में सिड को निर्देशित किया था और पुनीत ने SOTY2 में तारा को निर्देशित किया था.

इस बॉलीवुड अदाकारा ने साँझा की 19 साल पुरानी तस्वीरें

बेयॉन्से के बाद, एंजेलिना जोली ने कान्स से दीपिका पादुकोण के प्रतिष्ठित लुक को किया रीक्रिएट!

नवाजुद्दीन सिद्दीकी को 'सेक्रेड गेम्स' के लिए मिलने वाला है बड़ा अवार्ड

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -