'पद्मावती' का बजट बढ़कर हुआ 200 करोड़
'पद्मावती' का बजट बढ़कर हुआ 200 करोड़
Share:

बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण बॉलीवुड के चर्चित निर्देशकों में शुमार निर्देशक संजय लीला भंसाली के चहेते स्टारों में से एक हैं और यही कारण है कि भंसाली इस जोड़ी के साथ अपनी तीसरी फिल्‍म लेकर आ रहे हैं. लेकिन इस बार भंसाली की फिल्‍म 'पद्मावती' की शूटिंग कर रहे रणवीर सिंह अपनी इस फिल्म के लिए जोर-शोर से तैयारियां कर रहे है. बॉलीवुड स्‍टार रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण और शाहिद कपूर स्‍टारर फिल्‍म 'पद्मावती' का ट्रेलर पूर्व में ही सोमवार दोपहर को रिलीज कर दिया गया. कुछ घंटों में ही इस ट्रेलर को लाखों लोग ने देख लिया. राजपूतों के शौर्य की गाथा गढ़ती इस फिल्‍म में सभी किरदार एक से बढ़कर एक हैं. ट्रेलर में महाराजा रावल रतन सिंह बने शाहिद ने राजपूत लुक में दर्शकों को चंद मिनटों में ही आकर्षित कर लिया. वहीं दीपिका के फैंस इतने दिनों से जिस रानी पद्मावती के इंतजार में थे, उन्‍हें यह खूब पसंद आएगा.

ये भी साफ हो गया है कि फिल्म एक दिसंबर 2017 को रिलीज होगी. आपको बता दे की बॉलीवुड के चुलबुले अभिनेता रणवीर सिंह उन एक्टर्स में से हैं, जो अपने काम में पूरी तरह से डूब जाते हैं. किसी कैरेक्टर में उतरने के लिए वो उसी दर्द से गुजरते हैं, जिस तरह की दर्द की अपेक्षाएं उस कैरेक्टर से होती है. ये तो सभी को पता है कि संजय लीला भंसाली की फिल्में काफी भव्य होती हैं.

पर पद्मावती उनकी अब तक की सबसे भव्‍य फिल्‍म कही जा सकती है. खबरों के मुताबिक फिल्‍म का बजट 200 करोड़ तक पहुंच गया है. जबकि शुरुआत में फिल्‍म का बजट इतना अधिक नहीं था. ‘पद्मावती’’ की रिलीज की तैयारियों में जुटे अभिनेता रणवीर सिंह का कहना है कि निर्देशक संजय लीला भंसाली ने उनसे उनके करियर की बेहतरीन अदाकारी कराई जिससे उनकी छोटी सी दुनिया बहुत बड़ी हो गई है.  

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

 Sunny Leone बैकलेस गाऊन में खूबसूरत काली कोयल सी नजर आई

सलमान की सेक्सी भाभी फिर से खूबसूरत बला सी नजर आई

विद्या की 'तुम्हारी सुलु' को मिला 'U' सर्टिफिकेट

शाहरुख़ दिवंगत कुंदन शाह की शोकसभा में शामिल हुए

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -