सलमान की सेक्सी भाभी फिर से खूबसूरत बला सी नजर आई
सलमान की सेक्सी भाभी फिर से खूबसूरत बला सी नजर आई
Share:

बॉलीवुड की खूबसूरत छैया-छैया गर्ल हम बात कर रहे है अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा के बारे में जो की देखा जाए तो आजकल अपने स्टाइलिश अवतार और Bold अंदाज़ के चलते चर्चा में रहती है. 43 साल की ये एक्ट्रेस 20 साल की किसी खूबसूरत हसीना की तरह नज़र आती है. बता दे की मलाइका पिछले साल ही अपने एक्स हस्बैंड अरबाज़ खान के साथ तलाक ले चुकी है. उसके बाद से अक्सर मलाइका वेकेशन पर Hot अवतार में नज़र आती है. अभी हाल ही में एक बार फिर से अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा अपने अलहदा रूप में नजर आई है.

जी हां कुछ दिनों पहले ही मुंबई में बिजनेस टॉयकून मुकेश अंबानी की बेटी ईशा अंबानी ने एक शानदार पार्टी का आयोजन किया था जिसमें बॉलीवुड की कई बड़ी नामचीन हस्तियां पहुंची थी इस पार्टी में मलाइका अरोड़ा भी अपने बोल्ड अंदाज में नजर आई थी. उसके बाद अब जाकर एक बार फिर से उनका तराशा हुआ मखमली बदन हमे देखने को मिल रहा है. तस्वीरों में आप भी मलाइका को देख सकते है.

मलाइका ने एक जानी-मानी मैगजीन के लिए फोटोशूट करवाया है. इस बेहद हॉट फोटोशूट में रिवीलिंग कॉस्ट्यूम में मलाइका अपना सेक्सी फिर फ्लॉन्ट करती दिखीं. मलाइका का ये हॉट अवतार देखकर कोई भी उनकी उम्र का अंदाजा तक नहीं लगा सकता है. शायद यही वजह है कि मलाइका की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. ये तस्वीरें मलाइका ने अपने सोशल एकाउंट पर शेयर की हैं. 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -