शाहरुख़ दिवंगत कुंदन शाह की शोकसभा में शामिल हुए
शाहरुख़ दिवंगत कुंदन शाह की शोकसभा में शामिल हुए
Share:

बॉलीवुड अभिनेता शाहरुख़ खान जो की फ़िलहाल निर्देशक आनंद एल रॉय की आगामी फिल्म में खासा व्यस्त चल रहे है तो वही शाहरुख़ खान ने बॉलीवुड के चर्चित फ़िल्मकार कुंदन शाह के निधन पर भी शोक व्यक्त किया है. बॉलीवुड की चर्चित व सफलतम फिल्म हम बात कर रहे है फिल्म 'जाने भी दो यारों', 'कभी हां कभी ना' और 'नुक्कड़' जैसे टीवी सीरीयल्स के दिग्गज डायरेक्टर कुंदन शाह का दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया है. 19 अक्टूबर 1947 को जन्में शाह लगभग 69 वर्ष के थे और उन्होंने शनिवार सुबह अंतिम सांस ली. आपको बता दे की कुंदन शाह की आखिरी फिल्म P से PM तक थी जो 2014 में आई थी.

FTII पुणे से पास आउट निर्देशक शाह ने भारतीय उनकी फिल्म ‘कभी हां कभी ना’ में यंग शाहरुख खान के अभिनय को आज भी याद किया जाता है. फिल्मों और टीवी पर बहुत ही व्यंगपूर्ण कॉमेडी की शुरुआत की.

दुनिया को अलविदा कह चुके फेमस डायरेक्टर कुंदन शाह की शोकसभा में बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर शाहरुख खान भी नजर आए. गौरतलब है कि कुंदन शाह के साथ शाहरुख़ ने कभी हाँ कभी ना में काम किया था. इस दौरान उनके चेहरे पर अपने करीबी को खोने का दुख साफ नजर आ रहा था और शाहरुख बेहद मायूस लग रहे थे. 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -