पद्मश्री से सम्मानित साहित्यकार कृष्ण बिहारी ने दुनिया को कहा अलविदा
पद्मश्री से सम्मानित साहित्यकार कृष्ण बिहारी ने दुनिया को कहा अलविदा
Share:

हिंदी के प्रख्यात साहित्यकार कृष्ण बिहारी मिश्र का देहांत हो गया है. वे 90 वर्ष के थे. उन्हें पद्मश्री से सम्मानित भी कर दिया गया है. जानकारी के अनुसार कृष्ण बिहारी मिश्र ने मध्य रात्रि तकरीबन एक बजे आखिरी सांस ली. कृष्ण बिहारी मिश्र के निधन के संबंध में उनके पुत्र ने सूचना दी है. कहा जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से वे बीमार चल रहे थे. कृष्ण बिहारी मिश्र के निधन जैसे ही लोगों को मिली तो साहित्य जगत में शोक का माहौल पैदा हो गया है.

बीमार चल रहे थे डॉक्टर कृष्ण बिहारी मिश्र:  रिपोर्ट्स का इस बारें में कहा है कि पद्मश्री से सम्मानित डॉक्टर कृष्ण बिहारी मिश्र करीब एक माह से बीमार चल रहे थे. उन्हें बीमारी के कारण तकरीबन एक माह पहले उपचार के लिए कोलकाता के एक हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था. तबीयत में सुधार होने पर एक दिन पहले ही अस्पताल से उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है.

बलिहार गांव में हुआ था जन्म:  कहा जा रहा है कि  अस्पताल से डिस्चार्ज होने के उपरांत उन्हें घर ले जाया गया था. डॉक्टर कृष्ण बिहारी मिश्र को जिस दिन परिजन अस्पताल से घर लेकर पहुंचे, उसी रात डॉक्टर मिश्र का देहांत हो गया है. डॉक्टर मिश्र मूल रूप से उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के रहने वाले थे. उनका जन्म बलिया जिले के बलिहार गांव में ही हुआ था.

राहुल गांधी के 'पक्ष' में लिखने के मिलते हैं 1000 रुपए! नेशनल हेराल्ड की पत्रकार संजुक्ता का खुलासा

शराब घोटाले में बुरे फंसे मनीष सिसोदिया, कोर्ट ने तिहाड़ जेल भेजा, यहीं बंद हैं सत्येंद्र जैन

त्रिपुरा में फिर 'माणिक' सरकार.., 8 मार्च को CM पद की शपथ लेंगे साहा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -