इस वजह से पाकिस्तान में नहीं देख पाएंगे 'पैडमैन'
इस वजह से पाकिस्तान में नहीं देख पाएंगे 'पैडमैन'
Share:

आर. बाल्की निर्देशित, अक्षय कुमार अभिनीत 'पैडमैन' इस समय चर्चा का विषय बनी हुई है. 9 जनवरी को भारत के साथ-साथ, 50 अन्य देशों में भी रिलीज हो रही है, वहीं पाकिस्तान सरकार ने इसे NOC देने से इंकार कर दिया है. हालाँकि फिल्म पहले पाकिस्तान में प्रदर्शित होनी थी, लेकिन रिलीज से ठीक पहले विषय के कारण NOC नहीं मिली. 

बता दें कि, पाकिस्तान सरकार ने संस्कृति का हवाला देकर इसे अपने यहाँ रिलीज करने से इंकार कर दिया है. रिलीज न होने का मुख्य कारण इसका विषय है. सेनेटरी नेपकिन बनी इस फिल्म को पाकिस्तान में सामाजिक रीति रिवाजों के खिलाफ माना जा रहा है. एक लोकल एग्जिबिटर के हवाले से मिली जानकारी के अनुसार फिल्म पहले पाकिस्तान में रिलीज होनी थी लेकिन कंटेंट के कारण अब प्रदर्शित नहीं होगी. वैसे बता दें कि पाकिस्तान की नोबल पुरस्कार विजेता मलाला युसुफजई ने ट्रेलर के बाद फिल्म की काफी तारीफ़ की है.

ज्ञात हो अक्षय की यह मासिक धर्म को लेकर सस्ते नेपकिन के विषय पर बनी फिल्म है. ऐसे विषय पर बनने वाली यह बॉलीवुड की पहली फिल्म है, जिसे दुनियाभर में सराहा जा रहा है. अक्षय की यह फिल्म अरुणाचलम मुरगननाथम की जिंदगी पर बेस्ड है. अरुणाचलम कोयमंबटूर के निवासी हैं. उन्होंने पहली बार देश में किफायती कीमत वाले सेनेटरी नैपकीन इजाद की थी.

अब टीवी कलाकारों ने भी पूरा किया पैडमैन चैलेंज

यश राज स्टूडियोज में हुई पैडमैन की स्पेशल स्क्रीनिंग नजर आये ये स्टार्स

प्रियंका को पछाड़ हॉलीवुड की टॉप-10 लिस्ट में शामिल हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -