प्रियंका को पछाड़ हॉलीवुड की टॉप-10 लिस्ट में शामिल हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस
प्रियंका को पछाड़ हॉलीवुड की टॉप-10 लिस्ट में शामिल हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस
Share:

बॉलीवुड में नाम कमाने के बाद अभिनेत्रियां हॉलीवुड की ओर अपना रुख करती है. सोशल मीडिया पर भी कई अभिनेत्रियों का बोलबाला रहता है जिन्हे हॉलीवुड और बॉलीवुड दोनों की ही एक्ट्रेस शामिल होती है. पिछले कुछ समय से देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड में अपना नाम कमा रही है. हर बार ही सोशल मीडिया पॉपुलैरिटी और फॉलोवर्स के अनुसार एक लिस्ट जारी की जाती है जिसमे कुछ समय से प्रियंका चोपड़ा का नाम आ रहा था लेकिन हाल ही में जो लिस्ट सामने आई है उसमे बॉलीवुड की एक अभिनेत्री ने प्रियंका को हटाकर अपना नाम दर्ज करवा लिया है.

पहली एक्ट्रेस का नाम है फिल्म 'पद्मावत' से सुर्खियों में आई दीपिका पादुकोण. जब से पद्मावत विवादों के घेरे में आई है तब से ही दीपिका की प्रसिद्धि और फैन फॉलोविंग देश-विदेश में और ज्यादा बढ़ गई है. और दीपिका ने अब इस लिस्ट में प्रियंका को पीछे छोड़ तीसरा स्थान हासिल किया है. जी हाँ... दरअसल सोशल मीडिया फेसबुक, इंस्टाग्राम, ट्विटर, यूट्यूब और गूगल प्लस के आधार पर 'मोस्ट पॉपुलर एक्टर्स' की टॉप-10 सूची तैयार की जाती है. और इस सूची में कई अब दीपिका ने तीसरा स्थान और प्रियंका ने आठवां स्थान हासिल किया है.

वही बाकि स्टार्स की बात की जाए तो इस लिस्ट पहले पायदान पर ड्वेन जॉनसन (द रॉक) है. दूसरे स्थान पर केविन हार्ट, चौथे पर मिली बॉबी ब्राउन, पांचवे पर विल स्मिथ, छठवें पर डव कैमरून, सातवें पर जेनिफर लोपेज, नौंवे पर गाल गाडोट और दसवें नोह श्नैप ने अपनी जगह बनाई है.

'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग हुई शुरू, शाहिद आएंगे इस रूप में नज़र

102 not out Teaser : बूढ़े व्यक्ति के किरदार में अमिताभ और ऋषि की शानदार जोड़ी

रणवीर को छोड़ इस हॉलीवुड एक्टर के साथ रोमांस करना चाहती है दीपिका

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -