यश राज स्टूडियोज में हुई पैडमैन की स्पेशल स्क्रीनिंग नजर आये ये स्टार्स
यश राज स्टूडियोज में हुई पैडमैन की स्पेशल स्क्रीनिंग नजर आये ये स्टार्स
Share:

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की बहुचर्चित फिल्म 'पैडमैन' आज रिलीज़ हो गई है. इस फिल्म को समीक्षकों के साथ-साथ क्रिटिक्स के भी अच्छे रीवियुस मिले है. साथ ही दर्शक भी फिल्म को खूब पसंद कर रहे है. अक्षय कुमार ने पैडमैन का प्रमोशन करने में कोई कसर नहीं छोड़ी. उन्होंने जीतोड़ मेहनत करके फिल्म का प्रमोशन किया. साथ ही उन्होंने रिलीज़ के पहले कई जगह फिल्म की स्क्रीनिंग भी रखी थी. आखिरी बार पैडमैन की स्क्रीनिंग मुंबई के यशराज स्टूडियो में गुरुवार को रखी गई.

यानी रिलीज़ के महज़ एक दिन पहले अक्षय में पैडमैन की स्क्रीनिंग ऑर्गनाइज़ कर बॉलीवुड स्टार्स को ये फिल्म दिखाई. अक्षय की फिल्म की स्क्रीनिंग में फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा की एक्ट्रेस भूमि पेडनेकर भी नजर आई. साथ ही अक्षय की आने वाले फिल्म गोल्ड की एक्ट्रेस मौनी रॉय भी पैडमैन की स्क्रीनिंग में नजर आई. इनके अलावा अपनी दोनों बेटियों के साथ श्री देवी, डेविड धवन, सोनाली बेंद्रे, अदिति राव हैदरी जैसे और भी तमाम स्टार्स पैडमैन की स्क्रीनिंग के लिए यशराज स्टूडियो पहुंचे थे.

आपको बता दे अक्षय ने मुंबई के अलावा दिल्ली में भी पैडमैन की स्क्रीनिंग रखी थी. उन्होंने कुछ दिन पहले दिल्ली में ही केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के लिए पैडमैन की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी थी. इसके साथ ही उन्होंने गुजरात के सीएम के लिए भी पैडमैन की स्क्रीनिंग आयोजित की थी.

प्रियंका को पछाड़ हॉलीवुड की टॉप-10 लिस्ट में शामिल हुई ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

'बत्ती गुल मीटर चालू' की शूटिंग हुई शुरू, शाहिद आएंगे इस रूप में नज़र

102 not out Teaser : बूढ़े व्यक्ति के किरदार में अमिताभ और ऋषि की शानदार जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -