'2022 में हवा किस तरफ बहेगी?', चिदंबरम ने उपचुनाव के नतीजों पर पुछा सवाल
'2022 में हवा किस तरफ बहेगी?', चिदंबरम ने उपचुनाव के नतीजों पर पुछा सवाल
Share:

नई दिल्ली: देश के पांच राज्यों में अगले साल विधानसभा चुनाव प्रस्तावित हैं। उससे पहले तीन लोकसभा और 29 विधानसभा सीटों के लिए हुए उपचुनाव के परिणाम 2 नवंबर को जारी कर दिए गए हैं। 29 विधानसभा सीटों में से भाजपा नीट गठबंधन NDA को 15 सीटों पर जीत हासिल हुई है। ऐसे में कांग्रेस के दिग्गज नेता और पूर्व केंद्रीय मंत्री पी चिदंबरम ने बुधवार को अपने ट्वीट में सवाल करते हुए कहा कि 2022 में हवा किस तरफ बहेगी?

उपचुनाव के नतीजों पर चिदंबरम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि, '30 सीटों के लिए हुए विधानसभा उपचुनावों के परिणामों का एक विचारोत्तेजक विश्लेषण दिया गया है। बीजेपी ने 7 सीटें जीतीं और उसके घोषित सहयोगियों ने 8 सीटें जीतीं। कांग्रेस ने 8 सीटें जीतीं। गैर-बीजेपी पार्टियों ने 7 सीटें जीतीं, जिनमें से केवल 1 सीट बीजेपी के एक क्रिप्टो सहयोगी, वाईएसआर कांग्रेस ने जीती, अन्य 6 सीटों पर भाजपा के विरोध में पार्टियों ने जीत हासिल की।' उन्होंने सवालिया लहजे में लिखा कि, सम्मान आज भी हैं…2022 में हवा किस तरफ बहेगी?'

आपको बता दें कि इस उपचुनाव में ममता बनर्जी की अध्यक्षता वाली तृणमूल कांग्रेस (TMC) को पश्चिम बंगाल की सभी 4 विधान सभा सीटों पर जीत मिली है। वहीं, आंध्र प्रदेश की एक सीट पर YSR कांग्रेस और हरियाणा की एक सीट पर इनेलो को जीत मिली है।

'मुख़्तार अंसारी की दलाली कर रहे हैं राजभर...', सुभासपा अध्यक्ष पर भड़के योगी के मंत्री

इन लोगों के साथ दीपावली मनाएंगे पीएम मोदी

ट्रेजरी सचिव जेनेट येलेन ने कहा- "अमेरिका हरित बांड जारी करने के नए प्रयास...."

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -