'मुख़्तार अंसारी की दलाली कर रहे हैं राजभर...', सुभासपा अध्यक्ष पर भड़के योगी के मंत्री
'मुख़्तार अंसारी की दलाली कर रहे हैं राजभर...', सुभासपा अध्यक्ष पर भड़के योगी के मंत्री
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में जैसे-जैसे विधानसभा चुनाव पास आ रहे हैं, वैसे-वैसे नेताओं का एक-दूसरे पर हमला तेज होता जा रहा है। सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर ने मंगलवार को बांदा जेल में कैद गैंगस्टर मुख्तार अंसारी के साथ मुलाकात की थी। इस मुलाकात के बाद राज्य में सियासी सरगर्मी इतनी बढ़ गई कि बुधवार को योगी कैबिनेट में मंत्री अनिल राजभर ने ओमप्रकाश राजभर पर निशाना साधा। 

कैबिनेट मंत्री ने ओमप्रकाश राजभर को मुख्तार अंसारी का दलाल करार देते हुए कहा कि मुख्तार अंसारी को मऊ रैली का हिसाब देने ओमप्रकाश राजभर बांदा जेल पहुंचे थे। इतना ही नहीं, कैबिनेट मंत्री ने ओमप्रकाश राजभर को नया नाम भी दे डाला। उन्होंने ओमप्रकाश राजभर को असलम राजभर कहा। बता दें कि मंगलवार को ओमप्रकाश राजभर बांदा जेल में मुख्तार अंसारी से मिलने गए थे। 

माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास के साथ जेल पहुंचे ओमप्रकाश ने वहां लगभग एक घंटे बिताया था। वाराणसी के सर्किट हाउस में मीडिया से बात करते हुए कैबिनेट मंत्री अनिल राजभर ने कहा कि माफिया मुख्तार अंसारी से मिलने के बाद ओमप्रकाश राजभर यानी असलम राजभर का असली चेहरा बेनकाब हो गया है। अनिल राजभर ने कहा कि ओमप्रकाश उर्फ़ असलम राजभर मुख्तार और समाजवादी पार्टी (सपा) की सियासी दलाली कर रहे हैं। 

इन लोगों के साथ दीपावली मनाएंगे पीएम मोदी

दिवाली पर सीएम केजरीवाल ने दिल्ली के कारोबारियों को दी बड़ी खुशखबरी

ममता को जिताने के बाद अब कांग्रेस के लिए काम करेंगे प्रशांत किशोर, सीएम चन्नी ने किया ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -