एक बार सत्ता में आने पर चीन पर अमेरिका की निर्भरता खत्म हो जाएगी: ट्रम्प

Oct 18 2020 11:57 AM
एक बार सत्ता में आने पर चीन पर अमेरिका की निर्भरता खत्म हो जाएगी: ट्रम्प

वाशिंगटन: अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप जो शनिवार को अमेरिकी चुनाव 2020 में व्यस्त हैं, ने कहा कि उन्होंने चीन पर सबसे कठिन कार्रवाई की। मिशिगन में अपनी पुनर्मिलन रैली में कहा, “मैंने चीन पर सबसे कठिन कार्रवाई की - चीन की लूट की चोरी के खिलाफ मिशिगन के श्रमिकों का बचाव किया। राष्ट्रपति ने आगे कहा कि यदि बिडेन जीतता है, तो चीन अमेरिका का मालिक होगा कि वे उसे एक भाग्य का भुगतान करें। वह चीन के लिए काम करता है। उन्होंने यह भी कहा कि अगर सत्ता में रहते हैं तो वह अमेरिका को एक महाशक्ति के रूप में बनाएंगे और एक बार और सभी के लिए चीन पर हमारी निर्भरता खत्म करेंगे

जो बिडेन पर हमला करते हुए, ट्रम्प ने बिडेन को एक भ्रष्ट राजनीतिज्ञ के रूप में लेबल किया, उन्होंने कहा, "मैंने 47 महीनों में जितना नींद सोई थी, उससे कहीं अधिक 47 महीनों में किया। डेमोक्रेट्स सबसे अधिक वाम-वाम एजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं, जो एक राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार द्वारा आगे रखा गया है। बिडेन योजना सामाजिक सुरक्षा को नष्ट कर देती है। कोरोना महामारी से निपटने के बारे में बात करते हुए, ट्रम्प ने कहा कि अमेरिका ने "लाखों लोगों की जान बचाई है" और कहा कि कोरोना के कारण अनुमानित मौतें 2.2 मिलियन होने का अनुमान था, लेकिन नकली समाचार कभी नहीं कहते हैं।

रैली में, उन्होंने कहा कि यदि राष्ट्रपति चुने जाते हैं, तो वह अमेरिका को एक विनिर्माण महाशक्ति में बदल देगा और “एक बार और सभी के लिए चीन पर हमारी निर्भरता को समाप्त करेगा।

ट्रम्प को है चुनाव में हार का बड़ा डर

न्यूज़ीलैंड के पीएम जैकिंडा ने वायरस को बताया चुनाव जीतने का कारण

अमेरिका के हैरिसनबर्ग के मॉल में खतरनाक बम विस्फोट, 5 लोग हुए हादसे का शिकार