महाराष्ट्र सरकार के विरोध में उतरे ओवैसी के सांसद, बोले- 'सुपरमार्केट-ग्रॉसरी स्टोर्स में बार खुले, तो तोड़ देंगे
महाराष्ट्र सरकार के विरोध में उतरे ओवैसी के सांसद, बोले- 'सुपरमार्केट-ग्रॉसरी स्टोर्स में बार खुले, तो तोड़ देंगे
Share:

मुंबई: महाराष्ट्र सरकार की नई शराब नीति का विपक्ष खूब विरोध कर रहा है. 'सुपरमार्केट-ग्रॉसरी स्टोर्स में वाइन बेचने के उद्धव सरकार के निर्णय का अब असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM के सांसद ने भी विरोध किया है. AIMIM सांसद इम्तियाज जलील ने बोला, यदि सरकार ने औरंगाबाद में ऐसी इजाजत दी, तो सुपरमार्केट-ग्रॉसरी स्टोर्स में तोड़फोड़ की जाएगी. 

वही एक प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए जलील ने नई शराब नीति के पीछे के कारण पर प्रश्न उठाए. इतना ही नहीं उन्होंने कहा, यदि प्रदेश सरकार को वास्तव में किसानों की परेशानी है तो भांग की खेती के लिए मंजूरी दी जानी चाहिए. AIMIM सांसद तथा महाराष्ट्र के पार्टी मुखिया जलील ने कहा, शराब की बजाय सरकार दूध बार का समर्थन कर सकती थी तथा व्यक्तियों को इसे पीने के लिए प्रोत्साहित कर सकती थी, जिससे अन्नदाताओं को लाभ हो. मगर इस सरकार को केवल रूपये की चिंता है. दुकानों में शराब की बिक्री की मंजूरी देने का यह निर्णय हमारी संस्कृति को नष्ट कर देगा. 

आगे बात करते हुए जलील ने कहा, वे सरकार के इस निर्णय को औरंगाबाद में लागू नहीं होने देंगे. वे ऐसे वाइन बार नहीं खुलने देंगे. उन्होंने बताया, मैं सीएम उद्धव ठाकरे, उपमुख्यमंत्री अजीत पवार तथा सभी तीनों सत्ताधारी पार्टी को चुनौती देता हूं, कि वे ऐसे वाइन बार औरंगाबाद में खोल कर दिखाएं. मैं औरतों से ऐसी दुकानों में तोड़फोड़ का आग्रह करता हूं. उन्होंने कहा, यदि कोई ऐसी दुकान खोलने की योजना बनाएगा तो हम उस दुकान को तोड़ देंगे.

कभी सिंगर तो कभी नेता कुछ ऐसा था मनोज तिवारी शुरूआती करियर

केजरीवाल बोले- पंजाब में बनना चाहिए धर्मान्तरण विरोधी कानून, दिल्ली में इसी मुद्दे पर चुप्पी

सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -