सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस
सिद्धू ने 6 महीने से खुद नहीं भरा 4 लाख का बिजली बिल, पंजाब में फ्री बिजली का वादा कर रही कांग्रेस
Share:

अमृतसर: पंजाब कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रहीं है। बड़ी बहन सुमन तूर द्वारा उन्हें क्रूर आदमी बताते हुए लगाए गए गंभीर इल्जामों के बीच अब सिद्धू पर बिजली बिल के भारी-भरकम बकाया का मामला प्रकाश में आया है। सिद्धू ने काफी समय से अमृतसर स्थित अपने आवास का बिजली बिल नहीं भरा है। ऐसे में सिद्धू पर बीते छह महीने से जो बिल बकाया है, उसकी राशि 4,22,330 रुपया हो गई है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू पर बकाया बिल 19 जनवरी, 2022 को जारी किया गया था, और इसमें बकाया राशि पर सरचार्ज और ब्याज भी जुड़ा हुआ है। बताया जा रहा है कि सिद्धू ने अगस्त 2021 से बिजली का बिल नहीं चुकाया है। इतना बकाया होने के बाद भी पंजाब स्टेट पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (PSPCL) ने अभी तक सिद्धू का बिजली कनेक्शन नहीं काटा है।

बता दें कि, यह पहली बार नहीं है जब सिद्धू ने वक़्त पर बिजली बिल नहीं भरा है। जुलाई 2021 में भी उन्होंने ऐसे ही एक विवाद को जन्म दिया था, जब PSPCL ने उन्हें 8,74,784 रुपए का बकाया बिजली बिल दिया थथा। बता दें कि पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी ने नवंबर 2021 में बिजली पर 3 रुपए प्रति यूनिट की कटौती का ऐलान किया है, वहीं सिद्धू भी राज्य में घरेलू ग्राहकों को 300 यूनिट फ्री बिजली का वादा भी करते रहे हैं।

'जो अपनी माँ का नहीं हुआ, वो जनता का क्या होगा..', नामांकन भरने के बाद सिद्धू पर बरसे मजीठिया

BJP में फिर से हो रही पार्टी छोड़ गए नेताओं की एंट्री

आपस में भिड़े भाजपा-कांग्रेस कार्यकर्ता, पुलिस ने किया लाठीचार्ज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -