बढ़ती जा रही है CM उद्धव की मुश्किलें, अब उठाया ये बड़ा कदम

मुंबई: महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने शाम 5 बजे तत्काल बैठक बुलाई है। इस बैठक में सरकार की बर्खास्तगी पर चर्चा होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। क्या यह उद्धव ठाकरे की अंतिम मंत्रिमंडल बैठक है? इस बैठक में क्या मुख्यमंत्री ठाकरे इस्तीफा की घोषणा करने वाले हैं? 

वही महाराष्ट्र के सियासी उठापटक (Maharashtra Political Crisis) आरम्भ होने के आठवें दिन अचानक मंत्रिमंडल बैठक बुलाए जाने से सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार गरम हो गया है। थोड़ी ही देर पर मुख्यमंत्री ठाकरे की शरद पवार से फोन पर वार्ता हुई है। एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) गुट के बगावत के बाद उत्पन्न हुए हालात को लेकर हुई इस चर्चा के तुरंत बाद सीएम ने शाम पांच बजे मंत्रिमंडल बैठक बुलाई है।

बता दें कि कैबिनेट की यह बैठक आज ढाई बजे ही मंत्रालय में होनी थी। किन्तु इसका समय बदल दिया गया। कहा जा रहा है कि बैठक से पहले एक बार फिर उद्धव ठाकरे भावुक हो गए थे तथा आज फिर इस्तीफा देने की घोषणा करने का मन बना लिया था। तत्पश्चात, बैठक का समय बदला गया। इस के चलते शरद पवार एवं मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बीच फोन पर चर्चा हुई। वही सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि एकनाथ शिंदे गुट की बगावत के बाद महा विकास आघाड़ी सरकार इस समय अल्पमत में आ गई है। 

'ये पीड़ितों के दर्द का भाव लगाते हैं, ताकि रुपए कमाएं..' , तीस्ता सीतलवाड़ को लेकर कांग्रेस पर भाजपा का बड़ा हमला

ED से संजय राउत को राहत नहीं, 1 जुलाई को होना होगा पेश

महाराष्ट्र संकट: उद्धव नरम, तो संजय गरम.., क्या 'राउत' ही बिगाड़ देंगे शिवसेना प्रमुख का गेम ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -