हिमाचल प्रदेश: भीषण बर्फबारी में फंसे 500 से ज्यादा पर्यटक, बचाव कार्य जारी
हिमाचल प्रदेश: भीषण बर्फबारी में फंसे 500 से ज्यादा पर्यटक, बचाव कार्य जारी
Share:

कुल्लू: हिमाचल प्रदेश के मनाली में भीषण बर्फबारी हो रही है और इसी बीच यहाँ 500 से ज्यादा पर्यटक फंस गए हैं। मिली जानकारी के मुताबिक फंसे हुए सभी टूरिस्ट अटल टनल के साउथ पोर्टल और मनाली के सोलांग नल्ला के बीच सड़क पर फंसे हुए हैं। बीते शनिवार को करीब-करीब रात के 8 बजे तक इन सभी को बचाने के लिए टीम पहुंच गई और बचाव कार्य अब तक जारी है। इस समय हिमाचल प्रदेश में मौसम को लेकर 'येलो अलर्ट' जारी किया गया है।

इस बारे में बात करते हुए मनाली के सब डिविजनल मैजिस्ट्रेट रमन घरसांगी ने बताया कि, 'यातायात को दोबारा चालू करने की कोशिश की जा रही है। शनिवार रात 8 बजे रेसक्यू टीम ढूंढी पहुंची। फंसे हुए लोगों को मदद पहुंचाने के लिए बचाव टीम के साथ करीब 20 रेसक्यू वाहन भी भेजे गए हैं। टैक्सियां और 48 सीटर बस भी कुलांग भेजी गई है ताकि बचाए गए लोगों को दूसरी जगह ले जाया जा सके। बचाव कार्य अभी भी जारी है।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि मौसम विभाग ने हिमाचल प्रदेश के लिए मंगलवार को 'येलो अलर्ट' जारी कर यहां भारी बर्फबारी का अनुमान जताया था। आने वाली 5 जनवरी को भारी बर्फबारी के साथ ही हिमाचल के निचले इलाकों में 3 से 5 जनवरी तक बारिश का भी पूर्वानुमान है। इन सभी पूर्वानुमानों के चलते ही लोगों को यहाँ अधिक समय न गुजारने के लिए कहा जा रहा है।

टीकाकरण के लिए तैयार है भारत, 128 जिलों में हुआ सफल रिहर्सल

क्या है आज का राहुकाल और सुबह मुहूर्त, जानिए यहाँ पंचांग

तेलंगाना गवर्नर ने किया हैदराबाद में कोरोना वैक्सीन ड्राई रन का दौरा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -