तेलंगाना गवर्नर ने किया हैदराबाद में कोरोना वैक्सीन ड्राई रन का दौरा
तेलंगाना गवर्नर ने किया हैदराबाद में कोरोना वैक्सीन ड्राई रन का दौरा
Share:

तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई साउंडराजन ने आज लोगों से कोरोना वैक्सीन लेने में संकोच न करने का आग्रह किया, यह कहते हुए कि यह सुरक्षित था। टीका सुरक्षित है। दुनिया भर में लोग वैक्सीन ले रहे हैं। अब तक टीकाकरण के कारण मृत्यु की एक भी घटना नहीं हुई है। राज्यपाल ने वहां आयोजित COVID-19 वैक्सीन ड्राई रन का निरीक्षण करने के लिए शहर के तिलक नगर में शहरी स्वास्थ्य केंद्र का दौरा किया। उन्होंने शहरी स्वास्थ्य केंद्र में कोल्ड चेन सिस्टम, टीकाकरण कमरे और टीकाकरण प्रक्रिया का भी निरीक्षण किया। बाद में, एक चिकित्सक, साउंडराजन ने एक ट्वीट में कहा, पात्र लाभार्थियों को टीका लगाने के लिए राज्य और केंद्र सरकारों की व्यवस्था की सराहना करें।

गलत सूचना के कारण टीकाकरण के डर से जनता को आगे आना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य अधिकारियों द्वारा संदेह से परे स्थापित किए गए टीकों की सुरक्षा। राज्य में टीकाकरण की प्रक्रिया चार चरणों में की जाएगी और लगभग 80 लाख लोगों को टीका लगाया जाएगा। टीकाकरण के पहले चरण के हिस्से के रूप में, लगभग पांच लाख लोगों को टीका लगाया जाएगा।

उसने मीडिया के सामने बताया, राज्यपाल ने टीकाकरण प्रक्रिया को संभव बनाने के लिए केंद्र और राज्य सरकार को व्यवस्थाओं के लिए बधाई दी। जबकि 2020 महामारी का वर्ष था, 2021 सुरक्षा का वर्ष होगा। मैं वास्तव में बहुत खुश हूं। 2020 एक महामारी का वर्ष था...अब 2021 सुरक्षा वर्ष होने जा रहा है।

राजस्थान के 7 जिलों में 19 केंद्रों पर एंटी-कोरोना टीकाकरण होगा आयोजित

न्यू ईयर पर शॉपिंग करने गए थे 5 दोस्त, सड़क हादसे में गई 3 की जान, 2 घायल

गोवा के मंत्री विश्वजीत राणे की पर्यटकों से अपील- हर हाल में कोरोना नियमों का पालन करें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -