पिता ने तीन बच्चों को उफनती नदी में फेंका, फिर खुद भी लगा दी छलांग
पिता ने तीन बच्चों को उफनती नदी में फेंका, फिर खुद भी लगा दी छलांग
Share:

रायगढ़: मध्य प्रदेश के रायगढ़ से एक बेहद दर्दनाक खबर सामने आई है. यहां एक पिता ने अपने तीन बच्चों को उफनती नदी में फेंक दिया और उसके बाद खुद भी नदी में छलांग लगा दी. हालांकि पुलिस को अभी किसी के शव नहीं मिले हैं. घटना खरसिया के डोमनारा के समीप स्थित पुलिया की बताई जा रही है.

यहाँ तक़रीबन 40 वर्षीय कार्तिकेश्वर राठिया नामक एक शख्स ने अपने 8 महीने, 3 साल और एक 4 साल के बच्चे को बारी-बारी से उफनती नदी में फेंक दिया. एडिशनल एसपी अभिषेक वर्मा ने मीडिया को मामले की जानकारी देते हुए बताया कि कार्तिकेश्वर राठिया SECL में काम करता था और वो मानसिक रूप से बेहद तनाव में बताया जा रहा था. ASP का कहना है कि कार्तिकेश्वर आज सुबह अपने 4 बच्चों को बाइक पर लेकर घर से निकला था. जिस पर उसकी पत्नी को संदेह हुआ. पत्नी उसके पीछे पीछे मांड नदी की पुलिया पर पहुंच गई. जहां उसे देखकर एक बच्चा दौड़ता हुआ और मां से लिपटकर अपनी जान बचा ली. वहीं पुलिया पर खड़े पिता ने बाकी बच्चों को एक-एक कर बहती नदी में फेंक दिया और बाद में खुद भी नदी में कूद गया.

पूरे मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि रेस्क्यू टीम द्वारा सभी की खोजबीन की जा रही है. अभी तक किसी का शव बरामद नहीं हुआ है. गोताखोर शव खोजने की कोशिश कर रहे हैं. खरसिया पुलिस मौके पर तैनात है और मामले की जांच कर रही है

ब्रिक्स एंटी-ड्रग वर्किंग समूह की बैठक का भाग बना भारत

सोने के दाम की गिरावट के साथ भारत में प्रीमियम में भी आई गिरावट

जानें क्या है आज पेट्रोल और डीजल का रेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -