'हमारी पार्टी मस्जिदों का संरक्षण करेगी...', लाउडस्पीकर पर बोले रामदास आठवले
'हमारी पार्टी मस्जिदों का संरक्षण करेगी...', लाउडस्पीकर पर बोले रामदास आठवले
Share:

मुंबई: यूपी से महाराष्ट्र तक लाउडस्पीकर को लेकर जंग छिड़ी हुई है। इन सबके बीच केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले ने मस्जिद से लाउडस्पीकर हटाने का विरोध किया है। उन्होंने बोला, मस्जिद से लाउडस्पीकर हटाकर नई जंग पैदा करने का प्रयास नहीं होना चाहिए। इतना ही नहीं उन्होंने कहा, यदि कोई मस्जिद से लाउडस्पीकर हटाने आता है, तो उनकी पार्टी मस्जिद का सरक्षंण करेगी तथा लाउडस्पीकर हटाने का विरोध भी करेगी। 

वही रायगड जिले के खोपोली मे रामदास आठवले अंबेडकर संस्कार भवन के उद्घाटन कार्यक्रम में पहुंचे थे। उन्होंने यहां एक प्रश्न के उत्तर में कहा, मैं नरेंद्र मोदी के साथ हूं, मेरी पार्टी भाजपा के साथ है। मैं देवेंद्र फडणवीस के साथ हूं। मैने बोला कि लाउडस्पीकर निकालने की बात मत करो। लाउडस्पीकर लगाना है तो लगा सकते हैं। अपने मंदिर में लाउडस्पीकर लगा सकते हैं। हनुमान चालीसा का पाठ कर सकते हैं। किन्तु नए विवाद उत्पन्न करने का प्रयास नही होना चाहिए। 

वही इन दिनों लाउडस्पीकर का मसला उत्तर प्रदेश से महाराष्ट्र तक छाया हुआ है। हाल ही में महाराष्ट्र नव निर्माण सेना के प्रमुख राज ठाकरे ने अल्टीमेटम दिया था कि प्रदेश की सभी मस्जिदों से 3 मई तक लाउड स्पीकर हटा लिए जाएं। उन्होंने बोला था कि यदि मस्जिदों से लाउडस्पीकर नहीं हटाए गए तो MNS कार्यकर्ता प्रदेशभर में मस्जिदों के सामने लाउडस्पीकर लगाकर हनुमान चालीसा का पाठ करेंगे। 

दिल्ली में 'कोयला' है या नहीं ? केजरीवाल सरकार और NTPC के अलग-अलग दावे

पंजाब फतह के बाद अब राजस्थान पर AAP की नज़र, भाजपा और कांग्रेस का विकल्प देने की कोशिश

'ऐसी तोंद फैलाई की दब गई भाजपा..', PM की मीटिंग में केजरीवाल के अभद्र व्यव्हार पर शशि थरूर का तंज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -