मनोज बाजपेयी डिजिटल प्लेटफॉर्म को मानते हैं 'निष्पक्ष' और 'लोकतांत्रिक'
मनोज बाजपेयी डिजिटल प्लेटफॉर्म को मानते हैं 'निष्पक्ष' और 'लोकतांत्रिक'
Share:

बॉलीवुड में कई स्टार्स हैं जिनके सिक्के इंडस्ट्री में फिल्मों में कमाल नहीं दिखा पाए तो उन्होंने वेब सीरीज की तरफ रुख मोड़ लिया. जी हाँ, इन्ही में शामिल है मनोज बपजपयी. जी हाँ , अभिनेता मनोज बाजपेयी का कहना है कि 'डिजिटल एक 'निष्पक्ष' और 'लोकतांत्रिक' मंच है, जहां दर्शक बड़े और छोटे बैनर के बीच भेदभाव नहीं करते हैं. ओटीटी प्लेटफॉर्म को ऐसे ही बने रहना चाहिए.'

इसके अलावा उन्होंने एक वेबसाइट से बातचीत में कहा, "मैं सालों से चिल्ला रहा हूं कि बॉक्स ऑफिस सिनेमा की गुणवत्ता या योग्यता को परिभाषित नहीं करता है. छोटी फिल्मों के लिए इंडस्ट्री में जगह ही नहीं रही. बस, 100 करोड़ या उससे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों को ही अच्छा माना जाता है. मैं उम्मीद करता हूं कि ओटीटी प्लेटफॉर्म हमेशा ऐसा ही बना रहेगा और उस रास्ते पर नहीं जाएगा, जिस पर सिनेमा के थिएटर मालिक और पारंपरिक प्रोड्यूसर्स गए." आपको पता हो मनोज बाजपेयी की नई फिल्म 'भोंसले' की हाल ही में सोनी लाइव पर ओटीटी रिलीज हुई है. वहीं मनोज को यह लगता है कि ओटीटी इस तरह की एक छोटी फिल्म के लिए आदर्श मंच है.

जी दरअसल इस बारे में उन्होंने कहा, "यह 'भोंसले' जैसी फिल्म के लिए शानदार है. इस तरह की एक छोटी फिल्म को देखने को उतने दर्शक थिएटर में नहीं मिलेंगे, जितने एक ओटीटी प्लेटफॉर्म पर मिलेंगे. हालांकि हमने इसे अप्रैल में सिनेमाघरों में रिलीज करने की योजना बनाई थी लेकिन मुझे लगता है कि इसका ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होना ही बेहतर रहा." इसी के साथ उन्होंने फिल्म में अपने चरित्र के बारे में भी खुलासा किया, "मेरा किरदार गणपत भोंसले का है, जो सामाजिक गतिविधियों से कटा रहता है. उसे समाज के तौर-तरीके पसंद नहीं आते और उसके अंदर बहुत गुस्सा है." वैसे मनोज एक बेहतरीन एक्टर हैं और उन्होंने कई बॉलीवुड फिल्मों में भी दमदार रोल्स निभाए हैं.

पत्नी के आरोपों के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भेजा क़ानूनी नोटिस

चीनी बंद के सपोर्ट में आईं कंगना, कहा- 'चीन का हर स्तर पर विरोध करें'

इस एक्टर ने बताया कोरोना काल के बीच कैसे हो रहे हैं रोमांटिक सीन्स शूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -