चीनी बंद के सपोर्ट में आईं कंगना, कहा- 'चीन का हर स्तर पर विरोध करें'
चीनी बंद के सपोर्ट में आईं कंगना, कहा- 'चीन का हर स्तर पर विरोध करें'
Share:

बॉलिवुड में क्वीन के नाम से पहचानी जाने वाली कंगना रनौत हमेशा से अपने बेबाक बयानों के लिए मशहूर रहीं हैं. लोग उन्हें खूब प्यार देते हैं. कंगना को लोग जमकर पसंद करते हैं. वैसे कंगना केवल फिल्मों और फिल्म इंडस्ट्री ही नहीं बल्कि समाज और राजनीति से जुड़े मुद्दों पर भी खुलकर अपने विचार रखती हैं. वहीं बीते दिनों ही लद्दाख में भारतीय और चीनी सेनाएं आमने-सामने हैं और दोनों के बीच खूनी झड़प भी हो चुकी हैं जिसमें भारत के 20 जवान शहीद हो गए थे.

अब इस मुद्दे पर एक वीडियो के जरिए कंगना ने अपने विचार शेयर किए हैं जो आप देख सकते हैं. जी दरअसल कंगना की टीम के इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो पोस्ट किया गया है जिसमें उन्होंने भारत के लोगों से पूरी तरह चीन के बने उत्पादों और कंपनियों का बहिष्कार करने की अपील की है. आप देख सकते हैं इस वीडियो को पोस्ट करते हुए लिखा गया है, 'चीन से यह युद्ध लड़ने के लिए हमें एकता के साथ सामूहिक रूप से खड़ा होना होगा. #अब_चीनी_बंद'

वहीं इस वीडियो में कंगना ने कहा है कि भारतीय होने के नाते यह हमारा कर्तव्य बनता है कि हम चीन का हर स्तर पर विरोध करें और इसके लिए हमें चीन के उत्पादों और कंपनियों का बहिष्कार करना होगा. आप देख सकते हैं कंगना ने इस वीडियो में क्या क्या कहा है. वैसे हम आपको यह भी बता दें कि इससे पहले भी कंगना ने बॉलिवुड ऐक्टर सुशांत सिंह राजपूत की आत्महत्या पर बेबाकी से अपने बयान सामने रखे थे. उस दौरान उन्होंने कहा कि सुशांत बॉलिवुड के नेपोटिजम का शिकार हुए हैं और यह उनकी आत्महत्या नहीं बल्कि एक 'प्लांड मर्डर' था. आपको पता ही होगा कि इस मुद्दे पर सुशांत के फैन्स ने कंगना को सराहा था.

सोनू के सपोर्ट में आए सलीम मर्चेंट, कहा- 'कंपोजर्स की हालत भी खराब है...'

सोनू ने नया वीडियो शेयर कर की फैंस से अपील- 'मजे में ना लें, अहम मुद्दा है...'

बेटे के कार एक्सीडेंट पर बोले गोविंदा- 'उन्होंने माफी मांगी मैंने माफ कर दिया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -