पत्नी के आरोपों के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भेजा क़ानूनी नोटिस
पत्नी के आरोपों के बाद नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने भेजा क़ानूनी नोटिस
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार अदाकारी से सबका दिल जीतने वाले अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने कथित रूप से अपनी पत्नी आलिया को कानूनी नोटिस भेजा है. जी हाँ, मिली जानकारी के मुताबिक़ उन्होंने नवाज को 7 मई को तलाक का नोटिस भेजा था. ऐसे में टाइम्स ऑफ इंडिया डॉट कॉम की खबर के अनुसार, नवाज द्वारा पत्नी को भेजे गए नोटिस में उनपर 'धोखाधड़ी में शामिल होने', 'जानबूझकर और सुनियोजित तरीके से मानहानि करने' और 'चरित्र की बदनामी' करने का आरोप लगाया गया है.' इसके अलावा नोटिस में यह भी कहा गया है कि अभिनेता ने 19 मई को 15 दिन के अंदर आलिया के नाटिस का जवाब दिया था.

आप सभी को पता ही होगा आलिया ने बीते दिनों ही दिए एक इंटरव्यू में कहा था कि, ''वह अपने बच्चों की स्कूल की फीस देने में सक्षम नहीं हैं, क्योंकि नवाज ने उन्हें मासिक भत्ता देना बंद कर दिया है.'' इसी के साथ अभिनेता के वकील ने आलिया के दावों को खारिज कर दिया है.जी दरअसल नवाज के वकील अदनान शेख ने वेबसाइट से कहा, "मेरे क्लाइंट द्वारा ईएमआई अभी भी दिया जा रहा है. बच्चों से जुड़े अन्य खर्च जवाब भी दिया जा रहा है. तलाक के नोटिस का भी जवाब दिया गया. उन्होंने इन आरोपों के जरिए नवाज को बदनामी करने के कोशिश की."

इसी के साथ अभिनेता ने अपने नोटिस में पत्नी से उनके खिलाफ आपत्तिजनक बयान देने और जो हाल में उन्होंने कहा है, उसके लिए लिखित स्पष्टीकरण की मांग की है. वैसे आलिया ने बीत समय में बहुत से चौकाने वाले खुलासे किए हैं जो हम आपको पहले ही बता चुके हैं. उन्होंने नवाज पर कई आरोप लगाए थे जो हम आपको अपनी पिछली रिपोर्ट में बता चुके हैं.

सोनू के सपोर्ट में आए सलीम मर्चेंट, कहा- 'कंपोजर्स की हालत भी खराब है...'

सोनू ने नया वीडियो शेयर कर की फैंस से अपील- 'मजे में ना लें, अहम मुद्दा है...'

बेटे के कार एक्सीडेंट पर बोले गोविंदा- 'उन्होंने माफी मांगी मैंने माफ कर दिया...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -