इस एक्टर ने बताया कोरोना काल के बीच कैसे हो रहे हैं रोमांटिक सीन्स शूट
इस एक्टर ने बताया कोरोना काल के बीच कैसे हो रहे हैं रोमांटिक सीन्स शूट
Share:

कोरोना वायरस ने इन दिनों सभी को परेशान कर रखा है. इसी बीच सबसे ज्यादा जरूरी है सोशल डिस्टेंसिंग. वैसे इसी के जरिये कोरोना वायरस जैसी महामरी से बचा जा सकता है. आप सभी को बता दें कि इसी का पालन करे को लेकर यह आदेश दिए गए हैं कि शूटिंग में भी रोमांटिक दृश्य ना ही हो. वैसे शूटिंग में सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करते हुए रोमांटिक सीन शूट हो रहे हैं. अब आप सोच रहे होंगे कैसे तो इस सवाल का जवाब दिया है आयुष्मान खुराना के छोटे भाई और एक्टर अपारशक्ति खुराना ने.

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aparshakti Khurana (@aparshakti_khurana) on

उन्होंने अपनी नई फिल्म के एक सीन के जरिए बता दिया है कि कोरोना काल में क्या-क्या बदलने जा रहा है. अपारशक्ति की ये तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है. जल्द ही एक्टर अपारशक्ति खुराना की नई फिल्म 'हेलमेट' रिलीज होने वाली है. वहीं इस फिल्म में दिवंगत एक्ट्रेस नूतन की पोती प्रनुतन बहल को उनके अपोजिट लीड रोल प्ले कर रही हैं लेकिन इस फिल्म ​की ज्यादातर शूटिंग लॉकडाउन शुरू होने के पहले ही हो चुकी है. वहीं अपारशक्ति खुरानाा ने कोरोना काल के बीच बताया कि, ''आने वाले वक्त में स्क्रीन पर रोमांटिक सीन्स कैसे दिख सकते हैं.''

जी दरअसल अपारशक्ति खुरानाा ने सोशल मीडिया पर फिल्म के एक सीन की फोटो शेयर की है जो आप यहाँ देख सकते हैं. इस फोटो में अपारशक्ति और प्रनुतन रोमांस कर रहे हैं और इस फोटो में एक ट्विस्ट देखने को मिला है. जी दरअसल अपारशक्ति ने रोमांटिक फोटो के बाद एक दूसरी फोटो शेयर की है जिसमे अपारशक्ति और प्रनुतन ने फेस शील्ड पहन रखी है. जी हाँ, वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए अपारशक्ति लिखते हैं, 'अच्छा हुआ कि फिल्म का ये सीन कोरोना के आने से पहले शूट कर लिया गया. अगर ये आज के टाइम में शूट होता तो हमें प्रोटेक्शन की जरूरत पड़ जाती. बता दूं कि प्रोटेक्शन का मतलब मास्क है. आप लोग भी क्या-क्या सोचने लगते हैं.' इस समय फैंस अपारशक्ति की तारीफें कर रहे हैं.

सोनू ने नया वीडियो शेयर कर की फैंस से अपील- 'मजे में ना लें, अहम मुद्दा है...'

सोनू के सपोर्ट में आए सलीम मर्चेंट, कहा- 'कंपोजर्स की हालत भी खराब है...'

सुशांत के अंतिम संस्कार से लौटने के बाद 'पावरफुल लोगों' ने किया था दोस्त को घिनौना मैसेज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -