नोएडा: हिडन कैमरा से बनाते थे कपल्स का अश्लील वीडियो और फिर...
नोएडा: हिडन कैमरा से बनाते थे कपल्स का अश्लील वीडियो और फिर...
Share:

 नोएडा: यूपी के नोएडा के मामूरा गांव स्थित ओयो होटल में ठहरने वाले यात्रियों का वीडियो बनाकर उन्हें ब्लैकमेल करने वाले गिरोह के 4 सदस्यों को थाना फेस-3 पुलिस ने हिरासत में ले लिया है।

पुलिस ने इस बारें में कहा है कि पूछताछ के दौरान पता चला कि यह लोग एक फर्जी कॉल सेंटर भी चलाए जा रहे थे, जिसके माध्यम से आईफोन को सस्ते दाम पर देने का लालच देकर लोगों से लाखों की ठगी भी कर चुके थे। पुलिस ने कहा है कि शिकायत पर जांच कर रही पुलिस ने एक जानकारी के आधार पर पंकज, अब्दुल बहाव, अनुराग और विष्णु को हिरासत में ले लिया है। पुलिस ने कहा है कि इनके पास से 11 लैपटॉप, 21 मोबाइल फोन, 22 एटीएम कार्ड, एक पैन कार्ड, 26 सिम कार्ड, 49 फर्जी ID विभिन्न कंपनियों के, फर्जी आधार कार्ड आदि जब्त कर लिया गया है। बता दें कि आरोपियों का एक साथी सौरभ पुलिस को चकमा देकर  घटना स्थल से भाग गया। फिलहाल उसकी तलाश भी की जाने लगी है।

दरअसल नोएडा के फेज 3 पुलिस स्टेशन में एक शिकायत दर्ज कर दी गई है। जिसके कहा गया था कि एक शख्स और उसकी महिला मित्र को होटल में रुकने के बीच का एक वीडियो मिला और उनसे रंगदारी की मांग की जा चुकी है। इस केस की जांच में दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया गया, जिन्होंने पूछताछ के बीच खुलासा किया कि वे कुछ दिन पहले उसी होटल के कमरे में रुके थे और वहां कैमरा लगाया था। बाद में, जब दंपति एक ही कमरे में रुके, तो आरोपियों ने उनके वीडियो रिकॉर्ड किए और उन्हें ब्लैकमेल भी किया है।

जुआ खेलते खेलते बढ़ गया विवाद, फिर जो हुआ....

4 वर्षीय मासूम का बलात्कार करने वाले अपराधी को उम्रकैद, 53 दिन में कोर्ट ने सुनाया फैसला

मस्तमौला होकर तस्कर कर रहे थे शराब की तस्करी, इस तरह हुआ भंडाफोड़

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -