+

पुलिसकर्मी ने साथियों के साथ मिलकर किया महिला का बलात्कार, केस दर्ज

पुलिसकर्मी ने साथियों के साथ मिलकर किया महिला का बलात्कार, केस दर्ज

पुरी: देश में म‎‎हिलाओं के साथ लगातार बलात्कार के मामले सामने आ रहे हैं. ऐसी ही द‎रिंदगी का मामला ओडिशा से भी प्रकाश में आया है. मंदिरों के शहर पुरी में एक पुलिस क्वार्टर में एक पुलिसकर्मी समेत दो लोगों ने एक महिला के साथ कथित तौर पर गैंग रेप किया. इस घटना के संबंध में पुलिस ने बताया है कि पीड़िता ने शिकायत दी है ‎कि वह नीमपाड़ा शहर में एक बस स्टेशन पर खड़ी थी, तभी खुद को पुलिसकर्मी बताने वाले एक आदमी आया और उसे कार से उसके गंतव्य तक छोड़ने की पेशकश की.

महिला ने बताया ‎कि मैं भुवनेश्वर से अपने गांव काकटपुर जा रही थी. उस दौरान मैंने उस पर भरोसा किया और उससे लिफ्ट ले ली. किन्तु कार में बैठते ही उसे तीन अन्य लोग कार में बैठे मिले. इस पर पीड़िता ने बताया ‎कि, 'वे लोग मुझे काकटपुर ले जाने की जगह पुरी ले गए, वहां एक घर में दो लोगों ने मेरे साथ दुष्कर्म किया जबकि दो अन्य बाहर से दरवाजा बंद कर के चले गए.'

आपको बता दें ‎कि पुरी शहर में झाड़ेश्वरी क्लब के निकट स्थित पुलिस क्वार्टर में पीड़िता का दुष्कर्म किया गया. पुलिस ने बताया है कि घटना के दौरान पीड़िता ने एक आरोपी का बटुआ ले लिया था, जिससे एक आरोपी की तस्वीर-पहचान पत्र और आधार कार्ड बरामद किया गया है. उसकी सहायता से पुलिस ने एक आरोपी की पहचान कर ली है और वह एक पुलिस कांस्टेबल है.

जिम के बाहर इस मशहूर गैंगस्टर को मारी 18 गोलियां, हुई मौत

वीडियो कॉल करके लड़कियों से करता था अश्लील बातें, दिखाता था प्राइवेट पार्ट

लड़ाई के बाद पति ने ले ली पत्नी की जान