+

लड़ाई के बाद पति ने ले ली पत्नी की जान

Dec 03 2019 01:40 PM
लड़ाई के बाद पति ने ले ली पत्नी की जान

आजकल आ रहे अपराध के मामले सभी को हैरान कर रहे हैं. ऐसे में जो मामला हाल ही में सामने आया है उस मामले में घरेलू झगड़े में गांव मानसा खुर्द में बीते रविवार रात एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी के सिर में मुसल मारकर उसकी हत्या कर दी है. इस मामले में अपनी पत्नी की हत्या करने के बाद वह फरार हो गया है. इस मामले में थाना सिटी-2 मानसा की पुलिस ने पति के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है.

इस मामले में पोस्टमार्टम के बाद महिला का शव वारिसों को सौंप दिया गया है और मिली जानकारी के मुताबिक़ गांव मानसा खुर्द निवासी बचन सिंह का अपनी पत्नी सुखदीप कौर (52) से अक्सर झगड़ा चलता रहता था और पुलिस का कहना है कि पहले भी कई बार सुखदीप कौर के साथ मारपीट की गई. इस मामले में बीते रविवार रात जब यह झगड़ा बढ़ गया तो बचन सिंह ने अपनी पत्नी सुखदीप कौर के सिर पर घोटने से वार किया और उसे जख्मी हालत में सिविल अस्पताल मानसा में पहुंचाया गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया.

इस मामले में थाना सिटी-2 के मुखी मोहन लाल व एएसआई जगतार सिंह ने बताया कि, ''दोनों में पहले भी कई बार झगड़ा हुआ और उनको कई बार समझाया गया लेकिन रविवार रात यह घटना घट गई और उन्होंने बताया कि मृतका के बच्चे विदेश में रहते हैं.'' इस मामले में पुलिस ने सुखदीप कौर के भतीजे सुखविंदर सिंह निवासी कोरवाला के बयान पर बचन सिंह निवासी मानसा खुर्द के खिलाफ मामला दर्ज करके उसकी तलाश शुरू कर दी है.

उत्तर प्रदेश में इंसानियत फिर शर्मसार, 70 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ बलात्कार

जेवर की दूकान पर अपराधियों ने बोला धावा, दुकानदार को भी मारा चाक़ू

'जंजीरों में बांधकर रखता था पिता, करता था दुष्कर्म,' नाबालिग बेटी ने पुलिस में दर्ज कराइ शिकायत