+

जिम के बाहर इस मशहूर गैंगस्टर को मारी 18 गोलियां, हुई मौत

Dec 03 2019 02:00 PM
जिम के बाहर इस मशहूर गैंगस्टर को मारी 18 गोलियां, हुई मौत

हाल ही में अपराध के एक मामले ने सभी को हैरान कर दिया है. इस मामले में नामजद गैंगस्टर मनप्रीत सिंह मन्ना की सोमवार शाम जिम से बाहर निकलते ही हमलावरों ने 18 गोलियां मारकर हत्या कर दी है. मिली जानकारी के मुताबिक फायरिंग में उसका साथी जैकी घायल हो गया और उसे अस्पताल ले जाया गया. वहीं जैसे ही इस घटना का पता थाना प्रभारी अमनदीप सिंह को चला वह पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और मामले की जांच शुरू कर दी.

इस मामले में गैंगस्टर राजू भिसोड़ी ने गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के फेसबुक पेज पर पोस्ट कर यह हत्या करने की बात कही है और मिली जानकारी के मुताबिक़ मलोट के वार्ड नंबर 19 का निवासी मनप्रीत मन्ना (35) अपने साथी जैकी के साथ स्काई मॉल स्थित जिम से शाम साढ़े छह बजे बाहर निकला. बताया जा रहा है वह जैसे ही अपनी कार के पास पहुंचा तो अज्ञात हमलावरों ने मन्ना पर अंधाधुंध फायरिंग शुरू कर दी और प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार हमलावरों ने करीब दो दर्जन से अधिक फायर किए.

इस मामले में बताया गया है कि इससे मन्ना के सिर से लेकर छाती तक का हिस्सा बुरी तरह से छलनी हो गया और उसके शरीर में करीब डेढ़ दर्जन गोलियां आर-पार होने हो गईं. वहीं उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया और उसके साथी जैकी को एक गोली लगी. इस मामले में दोनों को सरकारी अस्पताल पहुंचाया गया और डॉक्टरों ने मन्ना को मृत घोषित कर दिया. वहीं इस मामले में यह भी खबर सामने आई है घटना के वक्त मन्ना की कार जिस जगह पर खड़ी थी, वहां अंधेरा था और इससे यह पता नहीं चल पाया कि हमलावर पहले से ही वहां मौजूद थे या फिर किसी वाहन में सवार होकर आए थे.

उत्तर प्रदेश में इंसानियत फिर शर्मसार, 70 वर्षीय वृद्ध महिला के साथ बलात्कार

जेवर की दूकान पर अपराधियों ने बोला धावा, दुकानदार को भी मारा चाक़ू

'जंजीरों में बांधकर रखता था पिता, करता था दुष्कर्म,' नाबालिग बेटी ने पुलिस में दर्ज कराइ शिकायत