नक्सलियों ने बर्बाद किया करोड़ों का पुल, पर्चे फेंककर की यह मांग

गिरीडीह: देशभर से आए दिन कई तरह के मामले सामने आते रहते है, इसके साथ ही देश के कई ऐसे राज्य है जहाँ नक्सलियों का आतंक अब भी बना हुआ है. वही झारखंड के गिरीडीह जिले में नक्सलियों का तांडव लगातार जारी है। नवीनतम खबर के अनुसार, नक्सलियों ने यहां पर एक पुल एवं मोबाइल टॉवर को विस्फोटक से उड़ा दिया। पुलिस से प्राप्त जानकारी के अनुसार, यह पिछली रात लगभग दो से ढाई बजे के बीच का मामला है, जब नक्सलियों ने सिंदवरिया पंचायत की बराकर नदी पर बने पुल को डेटोनेटर लगाकर उड़ा दिया।

वही इसके अतिरिक्त बताया जा रहा है कि नक्सलियों ने एक मोबाइल टॉवर को भी हानि पहुंचाई है। वही पुल को उड़ाए जाने से आवागमन पूर्ण रूप से अवरुद्ध हो चुका है। नक्सलियों ने विस्फोट के पश्चात् पर्चे भी छोड़े हैं। इसमें लिखा है कि गिरफ्तार नक्सली प्रशांत बोस ओर उसकी पत्नी को बेहतर स्वास्थ्य सुविधाएं प्रदान कराई जाएं।

वही इसके अतिरिक्त 21 जनवरी से 26 जनवरी तक प्रतिरोध मार्च को सफल बनाने की मांग की गई है। पुलिस के अनुसार, नक्सलियों ने एक दिन पहले दो स्थानों पर विस्फोट करके मोबाइल टॉवर को भी उड़ा दिया था। वही अब पुलिस द्वारा मामले की पूरी तहकीकात की जा रही है।

छत्तीसगढ़ के इन स्थानों पर हुआ कोरोना का ब्लास्ट, 11 लोगों की हुई मौत

बिहार में डरा रहा कोरोना का कहर, सामने आए इतने केस

वार मेमोरियल को लेकर राजनीति हो रही है: ममता बनर्जी

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -