लखनऊ: ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, ढाई साल की बच्ची समेत 4 लोगों की मौत
लखनऊ: ट्रक में जा घुसी तेज रफ़्तार कार, ढाई साल की बच्ची समेत 4 लोगों की मौत
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के रहीमाबाद इलाके में आज यानी शुक्रवार (19 मई) तड़के हुए एक सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई. जबकि 2 लोग बुरी तरह जख्मी हो गए हैं. पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाते हुए हादसे की छानबीन शुरू कर दी है. रिपोर्ट के अनुसार, एक तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर ट्रक में जा घुसी और यह भीषण हादसा हो गया. टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार के परखच्चे उड़ गए. 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, मरने वालों में ढाई साल की बच्ची भी शामिल है. रहीमाबाद थाना अध्यक्ष ने इस मामले में जानकारी देते हुए बताया है कि लखनऊ-हरदोई हाइवे पर यह हादसा देर रात 2 से 2:30 बजे के बीच जिन्दौर गांव क्षेत्र में हुआ. इसमें कुल 4 लोगों की जान चली गई और 2 लोग जख्मी हो गए. घायलों को उपचार के लिए दुबग्गा के सिटी हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया गया है. 

रहीमाबाद SHO ने आगे बताया है कि, हादसे में जान गंवाने वालों में एक महिला और एक पुरुष सहित 2 बच्चे भी शामिल हैं. हादसे में ढाई साल की बच्ची आशिया की भी मौत हो गई. यह परिवार लखनऊ के दुब्बगा में आयोजित एक विवाह समारोह से अपने घर वापस लौट रहा था और संडीला जा रहा था, इसी दौरान हाइवे पर आगे की चल रहे ट्रक ने अचानक ब्रेक मार दिया और तेज रफ्तार कार बेकाबू होकर भारी वाहन में जा घुसी. हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर फरार हो गया है, जिसकी तलाश में पुलिस लगी हुई है 

शिक्षक भर्ती घोटाला: 32000 प्राइमरी शिक्षकों की नौकरी पर कोलकाता हाई कोर्ट ने लिया बड़ा फैसला

आंध्र के पूर्व सीएम एनटी रामा राव की प्रतिमा लगाने पर हाई कोर्ट ने क्यों लगाई रोक ?

आनंद मोहन रिहाई मामले में भड़का सुप्रीम कोर्ट, बिहार सरकार को दिया 'लास्ट चांस'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -