पिनाराई विजयन को बेरोजगारों के प्रति उनके अहंकार की भारी कीमत पड़ेगी चुकानी: ओमन चांडी
पिनाराई विजयन को बेरोजगारों के प्रति उनके अहंकार की भारी कीमत पड़ेगी चुकानी: ओमन चांडी
Share:

तिरुवनंतपुरम: केरल के पूर्व मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने कहा है कि मौजूदा असहाय पिनाराई विजयन को विरोध कर रहे असहाय और बेरोजगार युवाओं के प्रति उनके अहंकार की भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। ओमन चांडी ने विरोध स्थल का दौरा करने के बाद मीडिया से बातचीत के दौरान यह बात कही जहां सैकड़ों युवा पिछले चार सप्ताह से आंदोलन कर रहे हैं और साथ ही दो युवा कांग्रेस विधायक अनिश्चितकालीन उपवास पर हैं जो पांचवें दिन में प्रवेश करने के लिए नैतिक समर्थन बढ़ा रहे हैं। 

बुधवार को, मुख्यमंत्री पिनाराई ने कहा कि वह नौकरियों के सभी प्रस्तावित नियमितीकरण को रोक रहे हैं, लेकिन चांडी ने कहा कि अगर उनकी सरकार सत्ता में वापस आती है तो यह जारी रहेगा। ये लोग सुलह चर्चा के लिए मांग करते रहे हैं, लेकिन अब तक ऐसा नहीं हुआ है, उनका कहना है कि अगर वह सत्ता में वापस आएंगे तो वह नीति जारी रखेंगे। यह उनका असली रवैया है। 

चांडी ने आगे कहा, विजयन को जवाब देना चाहिए कि उन्होंने ऐसा क्यों किया जो उनके खिलाफ बोलने वालों को गाली देने के बजाय ऐसा करते थे।" यह न्याय के इनकार का एक स्पष्ट मामला है। असहाय और नौकरीहीन युवाओं को दिखाए जाने वाले अहंकार के लिए उन्हें भारी कीमत चुकानी पड़ेगी। उसे अपने खोल से बाहर आना चाहिए और सुलह वार्ता में संलग्न होना चाहिए।

फिर शिवराज सरकार पर भड़के कमलनाथ, कहा- 'पता नहीं कब जागेगी सरकार'

संयुक्त राष्ट्र के प्रमुख एंटोनियो गुटेरेस ने किया टीकों के उचित वितरण का आह्वान

असम को पीएम मोदी ने दी बड़ी सौगात, बोले- आपके एक वोट ने कितना कुछ करके दिखाया

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -