असम को पीएम मोदी ने दी बड़ी सौगात, बोले- आपके एक वोट ने कितना कुछ करके दिखाया
असम को पीएम मोदी ने दी बड़ी सौगात, बोले- आपके एक वोट ने कितना कुछ करके दिखाया
Share:

नई दिल्ली: पीएम मोदी ने गुरुवार को असम को बड़ी सौगातें दी. पीएम मोदी ने असम के महाबाहु-ब्रह्मपुत्र प्रोजेक्ट का शुभारंभ किया. इसके साथ ही पीएम मोदी ने कई अहम प्रोजेक्ट की आधारशीला रखी. इन प्रोजेक्ट की सहायता से असम में कई कनेक्टविटी के छोटे प्रोजेक्ट आरंभ किए जा रहे हैं.

इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि ब्रह्मपुत्र का विस्तार मिलन का तीर्थ है, ये नदी हमेशा कनेक्टविटी का पर्याय रही है. केंद्र और असम की सरकार ने ब्रह्मपुत्र के आसपास के क्षेत्र में भौगोलिक, सांस्कृतिक रूप से काम किया है. उन्होंने आगे कहा कि यहां कई सुविधाओं वाले सेतु बनाए गए हैं. पीएम मोदी ने कहा कि इन परियोजनाओं से देश के जवानों को भी आसानी होगी. पीएम मोदी ने कहा कि मजूली में भी सड़क का तेज विकल्प मिलेगा, यहां पुल बन रहा है और साथ ही हेलिपैड का प्रबंध भी किया जा रहा है. पीएम मोदी ने कहा कि अब इस पूरे इलाके में पोर्ट डेवलेपमेंट को आगे बढ़ाया जाएगा.

पीएम मोदी ने अपने संबोधन में कहा कि 2016 में आपके दिए एक वोट ने कितना कुछ करके दिखाया, आपके वोट की शक्ति असम को बुलंदियों पर ले जाएगी. देश की स्वतंत्रता के बाद असम के इंफ्रास्ट्रक्चर पर ध्यान ही नहीं दिया गया. अव्यवस्था और अशांति के पीछे लापरवाही की गई, इतिहास में जो गलती हुई उन्हें अटल बिहारी वाजपेयी जी ने सुधारा और हम भी आगे बढ़ा रहे हैं.

टीएमसी मंत्री जाकिर हुसैन से एसएसकेएम अस्पताल में मिलने पहुंची सीएम ममता बनर्जी

नाइजीरिया में हुए स्कूल पर हमले की संयुक्त राष्ट्र के प्रमुख ने की निंदा

ब्राजील में कोरोना का कहर, 24 घंटे में सामने आए 6,766 संक्रमित केस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -