'TV पर सिर्फ बॉलीवुड और मोदी की बात होती है', मीडिया पर फूटा राहुल गांधी का गुस्सा
'TV पर सिर्फ बॉलीवुड और मोदी की बात होती है', मीडिया पर फूटा राहुल गांधी का गुस्सा
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी ने एक बार फिर केंद्र की भारतीय जनता पार्टी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने देश की असल परेशानियों को कवर नहीं करने के लिए मीडिया को भी जिम्मेदार ठहराया। राहुल गांधी ने महाराष्ट्र के नासिक में भारत जोड़ो न्याय यात्रा के चलते कहा कि मैं कन्याकुमारी से कश्मीर 4000 किलोमीटर चला हूं तथा फिर मणिपुर से महाराष्ट्र तक 6000 किलोमीटर चला हूं। मैं लाखों लोगों से मिला हूं तथा हजारों लोगों से बात की है। देश में दो से तीन मुद्दे हैं। सबसे बड़ा मुद्दा बेरोजगारी है। फिर महंगाई, भागीदारी और किसानों की समस्याएं है हिंदुस्तान का धन किसे मिल रहा है, कौन से वर्ग को मिल रहा है। ये देश के मुद्दे है।

राहुल गांधी ने कहा कि किन्तु आप टीवी देखिए तो मीडिया में इन मुद्दों पर कोई चर्चा नहीं होती। टेलीविज़न पर केवल बॉलीवुड की बात होती है, प्रधानमंत्री मोदी को टेलीविज़न 24 घंटे दिखाता है। वह समुद्र के नीचे जाएंगे तो टेलीविज़न का कैमरा उनके साथ-साथ समुद्र के नीचे जाता है। उन्हें समुद्र के नीचे पूजा करते दिखाया जाता है। प्रधानमंत्री मोदी सी प्लेन से उड़ान भरते हैं तो उनके साथ-साथ मीडिया भी जाएगा। मोदी जी चीन के बॉर्डर पर जाएंगे तो मीडिया वहां भी पहुंच जाएगा। 

राहुल ने कहा कि देश में कोरोना आता है तो प्रधानमंत्री मोदी थाली बजवाते हैं। सबको एक साथ नचवाते हैं। देश में कोविड फैलता जा रहा है मगर प्रधानमंत्री हिंदुस्तान की जनता से बोल रहे हैं कि सब मिलकर थाली बजाओ और इसे मीडिया 24 घंटे दिखा रहा है। इस प्रकार का मीडिया देश की जनता का ध्यान इधर-उधर करने का है। कांग्रेस की भारत जोड़ो न्याय यात्रा अपने आखिरी चरण के तहत महाराष्ट्र में दाखिल हो चुकी है। इस के चलते राहुल गांधी ने नासिक में किसानों के साथ एक सभा आयोजित की। इस के चलते शरद पवार समेत कई बड़े नेता सम्मिलित हुए।

'चोरी और रेप करेंगे...', CAA पर केजरीवाल के बयान पर भड़के हिंदू शरणार्थी, घर के बाहर किया प्रदर्शन

ED की संदेशखाली में छापेमारी, शाहजहाँ शेख की कब्जाई जमीनों को लेकर की कार्रवाई

2 बच्चों की मां के प्यार में पागल हुई लड़की, फिर जो हुआ वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -